पीएसी रिक्रूट्स को कमिश्नर ने दिलाई संविधान की शपथ, झमाझम बारिश में हुई पासिंग आउट परेड

गौतमबुद्ध नगर : पीएसी रिक्रूट्स को कमिश्नर ने दिलाई संविधान की शपथ, झमाझम बारिश में हुई पासिंग आउट परेड

पीएसी रिक्रूट्स को कमिश्नर ने दिलाई संविधान की शपथ, झमाझम बारिश में हुई पासिंग आउट परेड

Tricity Today | प्रशिक्षण में सर्वांग सर्वोत्तम आरक्षी कुलदीप तोमर को सम्मानित करते हुए पुलिस आयुक्त आलोक सिंह।

Greater Noida : सूरजपुर स्थित गौतमबुद्ध नगर पुलिस लाइन में मंगलवार की दोपहर पीएसी रिक्रूट्स की पासिंग आउट परेड का आयोजन किया गया। गौतमबुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त आलोक कुमार सिंह ने बतौर मुख्य अतिथि पीएसी के नवनियुक्त आरक्षियों को संविधान की शपथ दिलाई है। झमाझम बारिश के बीच शपथ ग्रहण समारोह और पासिंग आउट परेड संपन्न हुई। इसके साथ ही प्रशिक्षण लेकर उत्तीर्ण हुए 116 जवान पीएसी में शामिल हो गए हैं।
हमेशा आम आदमी के प्रति आचरण अच्छा रखें : पुलिस आयुक्त
मुख्य अतिथि पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने रिक्रूट आरक्षियों को कर्तव्य परायण और सत्यनिष्ठा की शपथ दिलाई है। मंगलवार को कमिश्नरेट पुलिस लाइन में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे पीएसी रिक्रूट आरक्षियों की दीक्षांत परेड सम्पन्न हो गई। परेड समाप्ति के बाद सफल हुए 116 रिक्रूट आरक्षियों को शपथ दिलाई गई। अपने संबोधन के दौरान पुलिस आयुक्त ने सभी आरक्षियों को उनकी शानदार परेड के लिए बधाई दी। उन्हें उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। सभी को ईमानदारी से अपने कर्तव्य निर्वहन करने, सदा अनुशासित रहने, आचरण उत्कृष्ट रखने और लोगों के प्रति हमेशा अच्छा व्यवहार रखने के लिए प्रोत्साहित किया।
कुलदीप तोमर सर्वांग सर्वोत्तम आरक्षी चुने गए, आयुक्त ने सम्मानित किया
प्रशिक्षण अवधि में बाह्य और अन्तः कक्षीय प्रशिक्षण के तहत अनुशासन, परेड और कानून की जानकारी का प्रशिक्षण दिया गया। प्रशिक्षण के दौरान आंतरिक परीक्षा और बाह्य परीक्षा को मिलाकर सर्वाधिक अंक प्राप्त कर सर्वांग सर्वोत्तम आरक्षी कुलदीप तोमर रहे। आंतरिक परीक्षा में प्रथम आरक्षी अनिल और बाह्य परीक्षा में प्रथम आरक्षी अंकित राणा रहे हैं। तीनों को उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए और गुणवक्ता पूर्ण प्रशिक्षण देने वाले प्रशिक्षकों को पुलिस कमिश्नर ने सम्मानित किया है। इस अवसर पर ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर लव कुमार, अपर पुलिस आयुक्त भारती सिंह, पुलिस उपायुक्त मुख्यालय डॉ.मीनाक्षी कात्यायन, सभी डीसीपी, एडीसीपी, एसीपी और अन्य पुलिस अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.