प्राधिकरण की ऑनलाइन 143 सुविधाओं को सीएम पोर्टल से जोड़ा, जानिए लोगों को क्या फायदा होगा

ग्रेटर नोएडा : प्राधिकरण की ऑनलाइन 143 सुविधाओं को सीएम पोर्टल से जोड़ा, जानिए लोगों को क्या फायदा होगा

प्राधिकरण की ऑनलाइन 143 सुविधाओं को सीएम पोर्टल से जोड़ा, जानिए लोगों को क्या फायदा होगा

Tricity Today | Narendra Bhooshan IAS

प्राधिकरण की ऑनलाइन 143 सुविधाओं को सीएम पोर्टल से जोड़ा, जानिए लोगों को क्या फायदा होगा ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की ऑनलाइन की गई 143 सुविधाओं को मुख्यमंत्री के पोर्टल से जोड़ दिया गया है। सीएम दफ्तर से भी इनकी निगरानी हो सकेगी। प्राधिकरण के संबंधित विभाग अब शिकायतों का निवारण तय समय पर नहीं किया तो कार्रवाई होगी। वहीं, लॉकडाउन के चलते अटकी पड़ी 1 हजार से अधिक शिकायतों को निपटारा कर दिया है।  

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण ने ऑनलाइन सुविधाओं को लेकर बैठक की। बैठक में एसीईओ दीप चन्द्र, ओएसडी सचिन कुमार, ओएसडी एसपी शुक्ला, जीएम वित्त एचपी वर्मा, जीएम परियोजना एके अरोड़ा, जीएम नियोजन मीना भार्गव आदि मौजूद रहे। बैठक में प्राधिकरण द्वारा उपलब्ध कराई जा रही आनलाइन सुविधाओं, निस्तारण तथा आवंटियों फीडबैक के सम्बन्ध में चर्चा हुई।



सीईओ ने कहा कि 143 आनलाइन सुविधाओं को निवेश मि़त्रा व मुख्यमंत्री पोर्टल पोर्टल से जोड़ दिया गया है। अब समस्याओं के समयबद्ध निस्तारण करें। सीईओ ने बताया कि प्रदेश के सभी औद्योगिक प्राधिकरणों में ग्रेटर नोएडा ने सबसे अधिक 143 आनलाइन सर्विसेज को उत्तर प्रदेश सरकार के पोर्टल से जोड़ा है। जबकि अन्य प्राधिकरणों ने केवल 8 से 24 के बीच ही आनलाइन सर्विसेज को सरकार के पोर्टल से जोड़ा है।

सीईओ ने अपने आवंटियों से अपील की है कि वे आनलाइन सर्विसेज का उपयोग करते हुए घर बैठे आवेदन करें। ताकि रोस्टर के अनुरूप उनका निस्तारण किया जा सके। प्राधिकरण में आनलाइन सर्विसेज के सम्बन्ध में अधिक जानकारी के लिए हेल्पलाइन सेंटर के 0120-2336046, 47, 48 एवं 49 और व्हाटसअप नंबर 8800203912 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

 

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.