यूनिवर्सिटी के लड़कों का विवादित Video Viral, डिलीट करने के नाम पर  छात्रों ने मांगे पैसे, प्रशासन ने किया निलंबित

Greater Noida BREAKING : यूनिवर्सिटी के लड़कों का विवादित Video Viral, डिलीट करने के नाम पर छात्रों ने मांगे पैसे, प्रशासन ने किया निलंबित

यूनिवर्सिटी के लड़कों का विवादित Video Viral, डिलीट करने के नाम पर  छात्रों ने मांगे पैसे, प्रशासन ने किया निलंबित

Tricity Today | BIG BREAKING

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में स्थित एक यूनिवर्सिटी के छात्रों का विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह सभी छात्र ग्रेटर नोएडा में स्थित पैराडाइज हॉस्टल में रहते हैं। इस विवादित वीडियो को एक छात्र के दोस्त ने अपने मोबाइल में सेव कर लिया और अब उस वीडियो डिलीट करने के नाम पर पैसे मांग रहा है। इतना ही नहीं आरोपी छात्र पीड़ित से कह रहा है कि अगर वह इस मामले की जानकारी यूनिवर्सिटी में देगा तो वह उसके साथ मारपीट कर देगा, लेकिन पीड़ित छात्र ने इसकी जानकारी यूनिवर्सिटी प्रशासन को दे दी है। जिसके बाद यूनिवर्सिटी प्रशासन ने आरोपी छात्रों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है और पूरे मामले की जानकारी उनके परिवार को दी जा रही है।

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले छात्रों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो में दिख रहा है कि यूनिवर्सिटी के कुछ लड़के बॉक्सर पैंट पहनकर डांस कर रहे हैं। यह वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रही थी, लेकिन बाद में सभी प्लेटफार्म से डिलीट कर दी गई।

यूनिवर्सिटी प्रशासन ने छात्रों को निलंबित किया
जांच में पता चला है कि इसी दौरान छात्रों के एक दोस्त ने विवादित वीडियो को अपने मोबाइल में सेव कर लिया और अब वह पैसे की मांग कर रहा है। इतना ही नहीं आरोपी छात्र पीड़ित से कह रहा है कि अगर वह इस मामले की जानकारी यूनिवर्सिटी प्रशासन को देगा तो उसके साथ मारपीट की जाएगी। हालांकि, इस मामले की जानकारी पीड़ित छात्र ने यूनिवर्सिटी प्रशासन को दी। जिसके बाद यूनिवर्सिटी प्रशासन ने तत्काल प्रभाव से आरोपी छात्रों को निलंबित कर दिया है। इस मामले में निलंबित छात्रों के परिजनों को भी जानकारी दी जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.