रेस्टोरेंट में घुसकर कुक के साथ मारपीट, खाना खाने को लेकर हुआ विवाद, वीडियो वायरल

ग्रेटर नोएडा : रेस्टोरेंट में घुसकर कुक के साथ मारपीट, खाना खाने को लेकर हुआ विवाद, वीडियो वायरल

रेस्टोरेंट में घुसकर कुक के साथ मारपीट, खाना खाने को लेकर हुआ विवाद, वीडियो वायरल

Tricity Today | खाना खाने को लेकर रेस्टोरेंट में हुई मारपीट

Greater Noida News : सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें साफतौर पर देखा जा सकता है कि कुछ लोग एक रेस्टोरेंट में दुकान मालिक और कुक के साथ मारपीट कर रहे हैं। रेस्टोरेंट में खाना खाने आए लोगों ने दुकान मालिक और कुक पर हमला कर दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस (Noida Police) ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

हलवाई के साथ मारपीट
दनकौर थाना प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह वीडियो दनकौर थाना क्षेत्र में स्थित एक दुकान की है। वीडियो में रेस्टोरेंट में खाना खाने आए लोग दुकान मालिक और कुक से मारपीट कर रहे हैं। इस दौरान का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में ले लिया है। जांच में पता चला है कि खाना खाने को लेकर यह विवाद हुआ था।

आरोपियों की पहचान हुई
उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। वीडियो में दिख रहा है कि 4 लोग रेस्टोरेंट्स मालिक के साथ मारपीट कर रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। सभी चारों आरोपियों की पहचान हो गई है। इस मामले में रेस्टोरेंट मालिक की शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.