पुलिस कर्मियों के लिए विशेष कोरोना वैक्सीनेशन कैंप की शुरुआत, परिजनों को भी मिलेगा फायदा

गौतमबुद्ध नगर : पुलिस कर्मियों के लिए विशेष कोरोना वैक्सीनेशन कैंप की शुरुआत, परिजनों को भी मिलेगा फायदा

पुलिस कर्मियों के लिए विशेष कोरोना वैक्सीनेशन कैंप की शुरुआत, परिजनों को भी मिलेगा फायदा

Tricity Today | आईपीएस आलोक सिंह ने की शुरुआत

Greater Noida : फ्रंटलाइन कोरोना वाॅरियर्स पुलिस कर्मियों और उनके परिजनों को वैक्सीन लगवाने के लिए बुधवार को ग्रेटर नोएडा मे स्थित डॉक्टर भीमराव अंबेडकर एससी एसटी छात्रावास में विशेष वैक्सीनेशन कैंप शुरू हुआ है। इस कैंप का शुभारंभ पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने किया है।

आलोक सिंह ने कहा कि फ्रंटलाइन कोरोना योद्धा पुलिसकर्मियों के साथ-साथ उनके परिजनों का भी वैक्सीन लगे और वो सुरक्षित रहें। इसके लिए यह  विशेष वैक्सीनेशन सेंटर शुरू किया गया है। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने, कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन कराने और कोरोना संक्रमण के  दौरान  लोगों की मदद करते समय हमारे कई पुलिसकर्मी कोविड-19 से संक्रमित हो गए। 

कई पुलिस के जवान इस महामारी के शिकार हुए और उनकी मौत हो गई।पुलिस कर्मियों के साथ-साथ उनके परिजनों के भी संक्रमित होने की संभावना रहती है। इसलिए उनका टीकाकरण जरूरी है। इस बात को ध्यान में रखकर यह टीकाकरण शुरू किया गया है। पुलिस आयुक्त ने पुलिसकर्मियों के परिजनों से अपील किया कि वे अपना टीकाकरण जरूर करवाएं। 

पुलिस कोरोना की दूसरी लहर में पुलिस साइबर अपराध रोकने, लोगों को ऑक्सीजन उपलब्ध कराने, दवाओं की कालाबाजारी रोकने और ग्रामीण क्षेत्र में लोगों को जागरूक करके कोविड-19 से के संक्रमण से रोकने के लिए दिन-रात काम कर रहे है। साढे तीन सौ से ज्यादा ग्रीन कॉरिडोर बनाकर विभिन्न अस्पतालों को ऑक्सीजन उपलब्ध कराए गए। इस अवसर पर अपर पुलिस आयुक्त लव कुमार, अपर पुलिस आयुक्त पुष्पांजलि, पुलिस उपायुक्त मीनाक्षी कात्यायन, पुलिस उपायुक्त राजेश कुमार सिंह और पुलिस के कई अधिकारी मौजूद थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.