करप्शन फ्री इंडिया ने कासना-सूरजपुर रोड निर्माण पर उठाए सवाल, कहा- यह भ्रष्टाचार की सड़क है

Greater Noida : करप्शन फ्री इंडिया ने कासना-सूरजपुर रोड निर्माण पर उठाए सवाल, कहा- यह भ्रष्टाचार की सड़क है

करप्शन फ्री इंडिया ने कासना-सूरजपुर रोड निर्माण पर उठाए सवाल, कहा- यह भ्रष्टाचार की सड़क है

Tricity Today | करप्शन फ्री इंडिया ने कासना-सूरजपुर रोड निर्माण पर उठाए सवाल

Greater Noida News : गुरुवार को करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ताओं ने कासना से सूरजपुर मार्ग के निर्माण में हुए भ्रष्टाचार की जांच की मांग और मार्ग को गड्ढा मुक्त करने के संबंध में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की एसीईओ मेधा रूपम को ज्ञापन सौंपा। करप्शन फ्री इंडिया संगठन के प्रदेश महासचिव दिनेश नागर ने बताया कि कासना से सूरजपुर तक की सड़क का निर्माण ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के द्वारा लगभग 2 वर्ष पूर्व किया गया था। इस सड़क के निर्माण में घटिया किस्म की सामग्री का प्रयोग किया, जिससे सड़क में एक वर्ष में ही गड्ढे हो गए और आए दिन दुर्घटनाएं घटित हो रही है। 

पहले भी उठाई मांग
संस्थापक सदस्य आलोक नागर ने बताया कि ठेकेदार ने संबंधित अधिकारियों से मिलीभगत कर सड़क निर्माण में भ्रष्टाचार किया। जिसकी शिकायत पूर्व में भी करप्शन फ्री इंडिया संगठन द्वारा मुख्य कार्यपालक अधिकारी से की गई, लेकिन कार्रवाई के नाम पर कुछ भी नहीं हुआ। 

जिम्मेदार अफसरों पर एक्शन होना चाहिए
संगठन ने एसीईओ मेधा रूपम को ज्ञापन सौंपकर कासना से सूरजपुर तक सड़क को तत्काल गड्ढा मुक्त करने, इस सड़क के निर्माण में घटिया किस्म की सामग्री के प्रयोग की जांच कर ठेकेदार और संबंधित अधिकारियों पर कठोर कार्रवाई की मांग की। इस दौरान कहा गया कि इस सड़क के पुनर्निर्माण में जो भी खर्च आए, वो उस समय पद पर कार्यरत अधिकारियों के मूल वेतन से वसूला जाए और ठेकेदार को ब्लैक लिस्ट किया जाए, जिससे भविष्य में सड़क निर्माण में भ्रष्टाचार ना हो सके। इस दौरान बलराज हूंण, मास्टर दिनेश नागर, कुलबीर भाटी, राकेश नागर और मोहित आदि लोग मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.