रोड एक्सीडेंट में चचेरे भाइयों की मौत, धीरेंद्र सिंह पहुंचे पीड़ितों के घर

ग्रेटर नोएडा में दर्दनाक हादसा : रोड एक्सीडेंट में चचेरे भाइयों की मौत, धीरेंद्र सिंह पहुंचे पीड़ितों के घर

रोड एक्सीडेंट में चचेरे भाइयों की मौत, धीरेंद्र सिंह पहुंचे पीड़ितों के घर

Tricity Today | Symbolic Photo

Greater Noida News : रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र में बुधवार की रात तनाजा गांव के पास तेज रफ्तार डंपर और कार में आमने-सामने से टक्कर हो गई। इस हादसे में कार सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक दोनों चचेरे भाई थे। पुलिस ने आरोपी डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

कैसे हुआ हादसा
दरअसल, जेवर कोतवाली के गांव कुरैब में रहने वाले 25 वर्षीय लोकेश यमुना सिटी के सेक्टर-32 स्थित एक निजी कंपनी में चालक की नौकरी करता था। बुधवार की रात को गांव में उसके परिवार में देवी का जागरण था। उसी जागरण में शामिल करने के लिए वह अपने साथी चालक को लेने रात करीब 11:00 बजे कार से कंपनी जा रहा था। कार में उसके साथ उसका 26 वर्षीय चचेरा भाई ओमवीर भी था। दोनों जैसे ही तनाजा गांव के पास पहुंचे तो सामने से मिट्टी भरकर आ रहे तेज रफ्तार डंपर से उनकी टक्कर हो गई। 

अस्पताल में डॉक्टरों ने किया मृत घोषित
टक्कर इतनी भीषण थी कि गाड़ी का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में कार सवार दोनों युवकों को गंभीर चोटें आईं। यह देखकर डंपर का चालक गाड़ी छोड़कर भाग गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाला। घायलों को जेवर के निजली अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

धीरेंद्र सिंह पीड़ितों के घर पहुंचे
पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मामले में पुलिस ने अज्ञात डंपर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इस घटना के बाद से क्षेत्र में शोक की लहर है। जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह भी गुरुवार को मृतक परिवार के घर पहुंचे और संवेदना व्यक्त की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.