सतर्कता: पुलिस कमिश्नरेट ने ग्रेटर नोएडा में कोविड हॉस्पिटल स्थापित किया, संक्रमित कर्मियों को मिलेगा इलाज, यह नंबर करें डॉयल

पुलिस कमिश्नरेट ने ग्रेटर नोएडा में कोविड हॉस्पिटल स्थापित किया, संक्रमित कर्मियों को मिलेगा इलाज, यह नंबर करें डॉयल

Social Media | ग्रेटर नोएडा में कोविड हॉस्पिटल स्थापित किया

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट ने जनपद में कोरोना से संक्रमित पुलिसकर्मियों के लिए एल-वन कोविड केयर हॉस्पिटल शुरू किया है। यह अस्पताल ग्रेटर नोएडा के पाई-4 में स्थित डॉ भीमराव अंबेडकर एससी-एसटी छात्रावास में बनाया गया है। आज मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा में 200 पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित हैं। हालांकि इनमें से 20 महामारी को मात दे चुके हैं और उनके रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। लेकिन जनपद में संक्रमण के बढ़ते और विकराल रूप को देखते हुए यह समझा जा सकता है कि इससे फौरी तौर पर राहत नहीं मिलने वाली है। 

पुलिस कमिश्नरेट ने सभी पुलिस कर्मियों के लिए एक मोबाइल नंबर भी जारी किया है। नंबर 9773723730 पर संपर्क कर कर्मी अपनी समस्या साझा कर सकते हैं। नोएडा पुलिस के प्रवक्ता ने इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर में फ्रंटलाइन पुलिस कोरोना वॉरियर्स के लिए कोविड केयर सुविधा (L-1 हॉस्पिटल) आरम्भ किया गया है। यह आज, 3 मई से चालू हो गया है। ग्रेटर नोएडा के पाई-4 में स्थित डा भीमराव अम्बेडकर एससी-एसटी छात्रावास को हॉस्पिटल बनाया गया है।

प्रवक्ता ने कहा कि जो पुलिसकर्मी कोविड पॉजिटिव हैं, किसी प्रकार की असुविधा या कोविड के लक्षण महसूस कर रहे हैं, वो नम्बर 9773723730 पर सम्पर्क कर सकते हैं। मेडिकल स्टॉफ उनसे संपर्क करेगा। उनके स्वास्थ्य की स्थिति का आकलन कर उनको L-1 मानक के हॉस्पिटल में भर्ती होने की प्रक्रिया बताएगा। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जनपद में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को तुरंत कोविड इलाज उपलब्ध कराने के लिए कमिश्नर आलोक सिंह ने यह महत्वपूर्म कदम उठाने का आदेश दिया था।
sp;

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.