आठ एसएचओ बदले गए, 13 पुलिस अफसर इधर से उधर

गौतमबुद्ध नगर : आठ एसएचओ बदले गए, 13 पुलिस अफसर इधर से उधर

आठ एसएचओ बदले गए, 13 पुलिस अफसर इधर से उधर

Google | Alok Singh Police Commissioner

Greater Noida : गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के थानों में शनिवार की देर रात बड़ा बदलाव हुआ है। नोएडा, ग्रेटर नोएडा और नोएडा सेंट्रल जोन के आठ थानाध्यक्षों के तबादले किए गए हैं। इनके अलावा 5 और इंस्पेक्टर व सब इंस्पेक्टर इधर से उधर हुए हैं। यह जानकारी शनिवार की देर रात गौतमबुद्ध नगर पुलिस की तरफ से दी गई है।

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट से मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 में तैनात इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार प्रजापति को नोएडा में थाना सेक्टर-113 का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है। दादरी के प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार का तबादला नोएडा में थाना सेक्टर-49 कर दिया गया है। बिसरख कोतवाली के एसएचओ उमेश बहादुर सिंह का तबादला दादरी थाने में बतौर एसएचओ किया गया है। थाना बीटा-2 के इंचार्ज इंस्पेक्टर अनिल राजपूत का तबादला बिसरख कोतवाली में किया गया है। पुलिस लाइंस में तैनात इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह को जेवर थाने का प्रभारी नियुक्त किया गया है। पुलिस लाइन से इंस्पेक्टर संजय कुमार सिंह को दनकौर का प्रभारी बनाकर भेजा गया है। 

दनकौर के प्रभारी निरीक्षक राधा रमण सिंह को क्राइम ब्रांच भेज दिया गया है। नोएडा थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक यशपाल सिंह को पुलिस लाइन भेजा गया है। महिला थाने की इंस्पेक्टर शैली राणा को भी पुलिस लाइन भेज दिया गया है। ग्रेटर नोएडा की आईटी सेल में इंस्पेक्टर सरिता सिंह को महिला थाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। सूरजपुर मुख्यालय में तैनात इंस्पेक्टर यतेंद्र कुमार को स्वाट टीम का प्रभारी बनाया गया है। जेवर थाने के एसएचओ सब इंस्पेक्टर अंजनी कुमार सिंह को बीटा-2 का थानाध्यक्ष बनाया गया है। नोएडा में सेक्टर-113 के एसएचओ शरद कांत का तबादला नोएडा जोन की आईटी सेल में कर दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.