Greater Noida : क्रिकेटर बने कमिश्नर, पुलिस अफसरों ने जमकर उड़ाए चौके-छक्के, खूब तालियां और ईनाम बंटोरे

क्रिकेटर बने कमिश्नर, पुलिस अफसरों ने जमकर उड़ाए चौके-छक्के, खूब तालियां और ईनाम बंटोरे

Tricity Today | क्रिकेटर बने कमिश्नर आलोक सिंह

रविवार की दोपहर गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर से लेकर तमाम पुलिस अफसर अलग अंदाज में नजर आए। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह बैट्समैन बनकर बल्ला भांजते दिखे तो एडिशनल कमिश्नर ने बी गिल्ली उड़ाई। डीसीपी कमेंट्री करते नजर आए। रविवार को ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह पथिक क्रिकेट स्टेडियम में यह नजारा देखने के लिए मिला। दरअसल, गौतमबुद्ध नगर में पुलिस कमिश्नरेट सिस्टम का एक साल पूरा होने पर 3 दिनों से विशेष आयोजन हो रहे थे। इसी सिलसिले में रविवार की दोपहर नोएडा एंटरप्रेन्योर्स एसोसिएशन और गौतमबुद्ध नगर पुलिस के बीच मैत्रीपूर्ण में खेला गया। जिसमें पुलिस ने शानदार जीत हासिल की है।



रविवार को ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय पथिक सिंह स्टेडियम में 11ः30 बजे से 02ः30 बजे तक नोएडा एंटरप्रेन्योर्स एसोसिएशन और पुलिस टीम के बीच एक मैत्री क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। जिसमें एनईए की टीम ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी की। मैच को रोमांचकारी बनाने के लिए पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने प्रत्येक छक्के पर 1100 रुपये से पुरस्कृत करने की घोषणा की। अश्वनी को एक शानदार कैच पकड़ने पर पुलिस कमिश्नर ने 5 हजार रुपये से पुरस्कृत किया। पुलिस टीम की तरफ से अश्विनी को 5 छक्के और एक शानदार कैच पकड़ने पर व अक्षय को एक छक्का मारने पर 11,600 की राशि दी गई। 



पहले बल्लेबाजी करते हुए एनईए की टीम ने 20 ओवर मे 4 विकेट गंवाकर 139 रन बनाए। नोएडा एंटरप्रेन्योर्स एसोसिएशन टीम की तरफ से अंश ने तेज बल्लेबाजी करते हुए सर्वाधिक 32 रन बनाए। इस लक्ष्य को पुलिस कमिश्नरेट की टीम ने महज 16 ओवर में (140 रन) 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। टीम की तरफ से अभिषेक रघुवंशी ने सर्वाधिक 2 विकेट लिए। अश्वनी ने 29 बाॅल पर 63 रन की शानदार पारी खेली। जिसकी बदोलत पुलिस टीम ने 7 विकेट से मैच अपने नाम किया। मैच के परिणामस्वरूप पुलिस टीम के खिलाड़ी अश्वनी को मैन ऑफ द मैच, अभिषेक रघुवंशी को बेस्ट बाॅलर और बेस्ट फिल्डर का खिताब अश्वनी को दिया गया है। एनईए की टीम के अंश ने बेस्ट बैट्समैन का खिताब अपने नाम किया। 



पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह और उनकी धर्मपत्नी आकांक्षा सिंह ने सभी खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने कहा, "जिले में कानून और शांति व्यवस्था कायम करने व पुलिस और नागरिकों के बीच व्यवहार में समन्वय कायम करने के उद्देश्य से आगे भी इस प्रकार के आयोजन समय-समय पर किए जाएंगे। इससे पुलिस और पब्लिक के बीच साथ मिलकर काम करने की भावना का विकास होता है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.