क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार ने जिम्स में कोविड-19 वैक्सीन की दूसरी डोज ली, पढ़िए क्या बोले

Greater Noida : क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार ने जिम्स में कोविड-19 वैक्सीन की दूसरी डोज ली, पढ़िए क्या बोले

क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार ने जिम्स में कोविड-19 वैक्सीन की दूसरी डोज ली, पढ़िए क्या बोले

Tricity Today | क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार ने वैक्सीन की दूसरी डोज ली

Greater Noida : इंडियन क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के सदस्य और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर भुवनेश कुमार (Bhuvaneshvar Kumar Cricketer) सोमवार को ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (GIMS Greater Noida) पहुंचे। भुवनेश कुमार ने जिम्स में कोरोनावायरस (COVID-19 Vaccine) की दूसरी और आखिरी डोज ली है। वैक्सीनेशन के बाद निर्धारित करीब आधा घंटा तक भुवनेश्वर कुमार मेडिकल ऑब्जर्वेशन में रहे। उन पर किसी भी तरह का कोई प्रभाव नजर नहीं आया। इसके बाद वह चले गए। इस मौके पर भुनेश्वर कुमार ने आम आदमी से अपील की। उन्होंने कहा, "कोरोनावायरस से दुनिया प्रभावित हो रही है। लिहाजा, प्रत्येक व्यक्ति की जिम्मेदारी बनती है कि प्रोटोकॉल का पालन करें और कोरोनावायरस की दोनों डोज जरूर लें।

जिम्स के निदेशक कार्यालय की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक भुवनेश्वर कुमार सोमवार की दोपहर अस्पताल पहुंचे। उन्हें स्टाफ नर्स बीना कुमारी ने कोविड-19 वैक्सीनेशन के लिए दूसरी डोज दी। इसके बाद उन्हें करीब आधा घंटा तक ऑब्जर्वेशन में रखा गया। टीकाकरण के कारण उन्हें कोई शिकायत या दुष्प्रभाव नहीं हुआ है। भुवनेश्वर कुमार ने सभी लोगों से अपील की कि कोरोनावायरस का खतरा बरकरार है। इससे बचाव के लिए निर्धारित प्रोटोकॉल का पालन करते रहें। सभी लोग वैक्सीन की दोनों डोज जरूर लें।

भुवनेश्वर कुमार ने राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान के काम की प्रशंसा की। उन्होंने कहा, "मैंने लगातार जिम्स से संबंधित सूचनाएं और समाचार पढ़े हैं। संस्थान ने कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।" वैक्सीनेशन के बाद एम्स के डॉक्टर, नर्स और प्रशासनिक अधिकारियों ने क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार के साथ फोटोग्राफी भी की। इस दौरान बेहद कम वक्त के लिए सभी ने मास्क हटाए। हालांकि, सभी लोगों ने उचित दूरी का पालन किया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.