डीजे पर डांस करते समय आमिर ने शाहरुख को मारी गोली, जानिए पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा : डीजे पर डांस करते समय आमिर ने शाहरुख को मारी गोली, जानिए पूरा मामला

डीजे पर डांस करते समय आमिर ने शाहरुख को मारी गोली, जानिए पूरा मामला

Tricity Today | आरोपी गिरफ्तार

Greater Noida : थाना जेवर क्षेत्र के कस्बे में बीती रात को एक शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग हुई। हर्ष फायरिंग के दौरान शादी समारोह में आए एक युवक को गोली लग गई। ज्यादा गंभीर हालत में वहां मौजूद लोगों ने युवक को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया। घटना की जानकारी मिलने के बाद जेवर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हर्ष फायरिंग करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले की पूरी जानकारी ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने दी है।

विशाल पांडे ने बताया कि जेवर कस्बा निवासी शकील की बेटी की मंगलवार की रात मेरठ से बारात आई थी। शकील के बेटे का साला आमिर निवासी ऊंची दनकौर भी शादी में आया था। जिस समय चढ़त हो रही थी, उस समय आमिर ने हर्ष फायरिंग कर दी। इस दौरान आमिर द्वारा चलाई गई गोली दुल्हन के चचेरे भाई शाहरुख के कंधे में जा लगी। इस घटना में पीड़ित बुरी तरह से लहूलुहान हो गया। घटना के बाद समारोह में चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

विशाल पांडे ने बताया कि इस मामले में बुधवार की दोपहर को पुलिस ने आरोपी आमिर को गिरफ्तार कर लिया। जिसके कब्जे से पुलिस ने एक अवैध तमंचा और दो कारतूस के खोखा भी बरामद की है। वहीं, दूसरी ओर घायल युवक की हालत खतरे से बाहर है। जिसका जेवर के कैलाश अस्पताल ने इलाज किया जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.