इसी गांव के डाकू ने दी थी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को मर्डर की धमकी, बदमाशी ने करवाई पूजा से शादी

अनिल दुजाना : इसी गांव के डाकू ने दी थी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को मर्डर की धमकी, बदमाशी ने करवाई पूजा से शादी

इसी गांव के डाकू ने दी थी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को मर्डर की धमकी, बदमाशी ने करवाई पूजा से शादी

Tricity Today | अनिल और पूजा

Greater Noida News : अनिल दुजाना अपने गांव का एकलौता बदमाश नहीं था। उससे पहले भी काफी बदमाशों ने दुजाना गांव में जन्म लिया। इसी गांव के डाकू ने भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को जान से मारने की धमकी दी थी। हालांकि, बाद में कई राज्यों की पुलिस ने डाकू का अंत कर दिया था। उसको एनकाउंटर में मार गिराया था।

सुंदर डाकू ने दी थी इंदिरा गांधी को धमकी
दुजाना गांव के बुजुर्ग लोगों ने बताया कि उन्हीं के गांव में रहने वाले सुंदर डाकू ने वर्ष 1980 में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को जान से मारने की धमकी दी थी। इससे साफतौर पर पता चलता है कि केवल अनिल दुजाना ही नहीं बल्कि गांव के अनेक लोग अपराधिक दुनिया के बादशाह थे, लेकिन अनिल दुजाना का गैंग काफी बड़ा था। ग्रामीणों का कहना है कि उसके जैसा कुख्यात बदमाश ना तो दुजाना में पैदा हुआ था और ना ही भविष्य में होगा।

40 बीघा जमीन को बचाने के लिए पूजा ने अनिल से विवाह किया
अनिल दुजाना की शादी बागपत में रहने वाली पूजा गुर्जर से हुई है। पूजा और अनिल की शादी आम नहीं है। बदमाशी की वजह से पूजा के घरवालों ने यह फैसला लिया। बताया जाता है कि बागपत जिले में रहने वाले लीलू का 40 बीघा जमीन पर राजकुमार नामक एक व्यक्ति से विवाद चल रहा था। करीब 40 बीघा जमीन के लिए दोनों पक्ष एक-दूसरे को मारने के लिए तैयार थे। इसी बीच करोड़ों की जमीन पर कब्जा करने के लिए राजकुमार ने अपनी दोनों बेटियों की शादी कुख्यात बदमाश हरेंद्र खड़खड़ा और उसके भाई से करवा दी थी, लेकिन लीलू भी कम नहीं निकला। जैसे ही लीलू कमजोर पड़ा, उसने अपनी बेटी पूजा की शादी अनिल दुजाना से करवा दी।

4 मई को हुआ था अनिल दुजाना का एनकाउंटर
अनिल दुजाना का एनकाउंटर बीते 4 मई 2023 को यूपी एसटीएफ ने मेरठ में किया है। अनिल दुजाना का अंतिम संस्कार अगले दिन 5 मई 2023 को उसके पैतृक गांव में हुआ। जिसमें अनिल की बीवी पूजा गुर्जर और उसकी 6 महीने की बेटी भी पहुंची थी। आपको बता दें कि अनिल दुजाना और पूजा की शादी वर्ष 2021 में हुई थी। उससे पहले महाराजगंज जेल में पूजा और अनिल की सगाई हुई थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.