अजायपुर के पास नहर में अज्ञात व्यक्ति का शव मिला, हत्या की आशंका

GREATER NOIDA: अजायपुर के पास नहर में अज्ञात व्यक्ति का शव मिला, हत्या की आशंका

अजायपुर के पास नहर में अज्ञात व्यक्ति का शव मिला, हत्या की आशंका

Google Image | प्रतीकात्मक तस्वीर

अजायपुर के पास नहर में अज्ञात व्यक्ति का शव मिला, हत्या की आशंका ग्रेटर नोएडा के दादरी कोतवाली क्षेत्र के अजायपुर गांव की नहर में एक व्यक्ति के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। शव पर गहरे चोट के निशान हैं। प्रथमदृष्टया यह प्रतीत हो रहा है कि हत्या करने के बाद लाश को नहर में फेंक दिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसएचओ दादरी प्रदीप कुमार त्रिपाठी ने बताया कि दादरी पुलिस को अजायपुर नहर में एक शव बरामद हुआ है। 

पानी कम होने के कारण नहर के किनारे शव पड़ा दिखाई दिया। ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। शव को देखकर लग रहा है कि वह दो-तीन दिन पुराना हो सकता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद व्यक्ति की मौत की वजह की खुलासा हो सकेगा। फिलहाल पुलिस मृतक व्यक्ति की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।


ठगों ने 50 हजार की धोखाधड़ी की
जेवर कस्बे के स्पेलर संचालक के पुत्र से ऑनलाइन 50 हजार रूपये की ठगी करने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने अज्ञात के खिलाफ जेवर कोतवाली में मामला दर्ज कराया है। मोहल्ला कानून गोयान जेवर निवासी सुभाष गर्ग का चक्की स्पेलर का कारोबार है। विगत माह अज्ञात व्यक्ति ने कारोबारी के पुत्र विपुल गर्ग को ऑनलाइन जालसाजी करके अपने झांसे में ले लिया। 

उनके बैक खाते से 16800 रूपये व दूसरे खाते से 33000 हजार रूपये निकाल लिए। ठग ने दो बार में कुल 49800 रूपये जालसाजी से अपने अलग-अलग बैंक खाते में डलवा लिये। मामले की भनक लगते ही पीड़ित विपुल गर्ग ने जिला साइबर क्राइम विभाग में शिकयत पत्र दिया। विभाग के आदेश पर जेवर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.