झूठ का पुलिंदा है दादरी विधायक का रिपोर्ट कार्ड, राजकुमार भाटी ने कहा- जिन युवकों को नौकरी दिलाई उनकी लिस्ट दें

सपा का हमला : झूठ का पुलिंदा है दादरी विधायक का रिपोर्ट कार्ड, राजकुमार भाटी ने कहा- जिन युवकों को नौकरी दिलाई उनकी लिस्ट दें

झूठ का पुलिंदा है दादरी विधायक का रिपोर्ट कार्ड, राजकुमार भाटी ने कहा- जिन युवकों को नौकरी दिलाई उनकी लिस्ट दें

Tricity Today | Rajkumar Bhati

Greater Noida News : समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रवक्ता राजकुमार भाटी ने दादरी से भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के विधायक मास्टर तेजपाल नागर पर करारा हमला किया है। राजकुमार भाटी (Rajkumar Bhati) ने तेजपाल नागर के साढ़े 4 वर्षों के कार्यकाल पर जारी रिपोर्ट कार्ड को झूठ का पुलिंदा करार दिया है। आपको बता दें कि सोमवार को दादरी के विधायक तेजपाल नागर ने ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब (Greater Noida Press Club) में पत्रकार वार्ता की थी। जिसमें उन्होंने दादरी विधानसभा क्षेत्र (Dadri Assembly Constituency) में विकास की गंगा बहाने का दावा किया था।

राजकुमार भाटी ने मंगलवार को प्रेस बयान जारी किया। उन्होंने कहा, "दादरी के भाजपा विधायक मास्टर तेजपाल नागर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में साढे़ चार वर्ष का रिपोर्ट कार्ड पेश किया है। यह झूठ का पुलिंदा है।" सपा नेता का कहना है कि विधायक जी घोषणाएं न गिनवाएं, उपलब्धियां गिनवाएं। समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजकुमार भाटी ने मीडिया को जारी किए बयान में कहा, "विधायक जी हजारों युवाओं को रोजगार देने की बात कहकर क्षेत्र के बेरोजगारों के जले पर नमक छिड़क रहे हैं। वास्तविकता यह है कि बीजेपी शासन में कंपनियों के गेट पर बोर्ड लग गए हैं। जिन पर लिखा है कि ढाई सौ किलोमीटर दूर तक के व्यक्ति को नौकरी नहीं दी जाएगी।"

राजकुमार भाटी ने तेजपाल नागर को चुनौती देते हुए कहा, "विधायक जी केवल 100 युवाओं की सूची जारी करके दिखाएं, जिन्हें उन्होंने रोजगार दिलाया है तो उनकी असलियत सामने आ जाएगी।" राजकुमार भाटी ने कहा, "विधायक जी ने केवल यह गिनवाया है कि आगे क्या-क्या काम होंगे। अब तक क्या हुए, वे नहीं बता पाए हैं।" उन्होंने कहा कि राजकीय इंटर कॉलेज बनेगा, पुस्तकालय बनेगा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट में मेट्रो आएगी, अंडरपास बनेंगे, बिजली के सब स्टेशन बनेंगे। हमारा सवाल है कि ये कब बनेंगे? सरकार के पास केवल अब 2 महीने का कार्यकाल बचा है। दो महीने बाद उत्तर प्रदेश की सरकार बदल जाएगी तो इन हवाई घोषणाओं का अब क्या फायदा है? विधायक जी एक विकास कार्य ऐसा बताएं जो अब तक हुआ हो।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.