तलाश करने उनके घर पहुंचे ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लोग, दो घंटे किया इंतजार

दादरी विधायक लापता : तलाश करने उनके घर पहुंचे ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लोग, दो घंटे किया इंतजार

तलाश करने उनके घर पहुंचे ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लोग, दो घंटे किया इंतजार

Tricity Today | दादरी विधायक के घर पहुंचे अजनारा ली गार्डन के निवासी

  • - अजनारा ली गार्डन सोसायटी में 141 दिनों से चल रहा है अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन
  • - निवासियों का कहना है, "बिल्डर हमारी बात सुनने को तैयार नहीं है, विधायक के वादे झूठे
  • - रविवार को विधायक की तलाश में दादरी उनके घर पहुंच गए सोसायटी के निवासी
Greater Noida News : "गौतमबुद्ध नगर की दादरी सीट से विधायक मास्टर तेजपाल सिंह नागर लापता हैं, हम आज उन्हें तलाश करने उनके घर गए थे। वह घर पर भी नहीं मिले। बाद में फोन किया और एक बार फिर आश्वासन का पुलिंदा थमा दिया है।" यह कहना ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाऊसिंग सोसायटी अजनारा ली-गार्डन के निवासियों का है। यह लोग रविवार को दादरी गए थे। विधायक को उनके घर तलाश किया लेकिन वह नहीं मिले।
चुनाव में बड़े-बड़े वादे करके गए थे विधायक : निवासी
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित अजनारा ली गार्डन हाउसिंग सोसायटी में पिछले करीब 141 दिनों से अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन चल रहा है। निवासियों का कहना है, "बिल्डर हमारी बात सुनने को तैयार नहीं है। प्राधिकरण के अधिकारियों से मुलाकात की गईं लेकिन कोई सहारा नहीं मिल पा रहा। इस दौरान स्थानीय विधायक तेजपाल नागर से मदद की मांग की गई। उन्होंने विधानसभा चुनाव के दौरान बड़े-बड़े वेड किए थे। अब वह गायब हैं। अभी तक कोई मदद नहीं मिल पाई है।" अब रविवार की सुबह अजनारा ली-गार्डन हाउसिंग सोसाइटी के निवासी विधायक को ढूंढने उनके आवास पर पहुंचे। विधायक तेजपाल नागर वहां नहीं मिले। निवासियों का कहना है कि उन्होंने करीब 2 घंटे तक विधायक का इंतजार किया लेकिन जब नहीं आए तो एक बार फिर निवासियों को फोन पर बातचीत करके मदद का आश्वासन मिला है।
विधायक ने फोन पर दिया मदद का फिर आश्वासन
अजनारा ली-गार्डन हाउसिंग सोसाइटी के निवासियों की काफी सारी मांगे हैं। जिनको बिल्डर पूरा नहीं कर रहा है। यह सभी मांगे मूलभूत सुविधाओं से जुड़ी हैं। जब बिल्डर से इन मूलभूत मांगों को लेकर बातचीत की जाती है तो आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिलता है। सोसाइटी में ऐसे काफी फ्लैट हैं, जिनकी अभी तक रजिस्ट्री नहीं हुई हैं। बिल्डर ने निवासियों से एडवांस पैसा ले लिया है, उसके बावजूद क्लब हाउस नहीं बनवाया है। सोसायटी के निवासी मनीष सिंह ने बताया, "मैं और अन्य निवासी रविवार की सुबह दादरी के विधायक तेजपाल नागर के आवास पर प्रदर्शन करने पहुंचे थे। हम उन्हें कई महीनों से तलाश कर रहे हैं। वह चुनाव से बाद लापता हो गए हैं। हमारा दुर्भाग्य कि विधायक अपने आवास पर भी मौजूद नहीं थे। करीब 2 घंटे तक तेजपाल नागर का इंतजार किया गया। जब वह नहीं आए तो फोन के माध्यम से बातचीत की गई। एक बार फिर पांचवीं बार तेजपाल नागर ने मदद का आश्वासन दिया है।"

यूपी में सर्वाधिक वोटों से जीतने वालों में शामिल
मनीष सिंह का कहना है, "सत्ताधारी विधायक उत्तर प्रदेश में सबसे पावरफुल नेताओं में से एक माना जाता है। तेजपाल नागर हमारे यहां से बड़े अंतर के साथ जीतकर गए हैं। वह सर्वाधिक अंतर से जीतने वाले टॉप-10 विधायकों में शामिल हैं। उसके बावजूद वह हमारी मदद नहीं कर रहे हैं। हमें अभी तक अपने विधायक की तरफ से कोई मदद नहीं मिली है, सिर्फ आश्वासन मिले हैं। हम लोगों ने पिछले 141 दिनों में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण, सांसद और डीएम तक से मदद की गुहार लगाई है, लेकिन कहीं से मदद के दरवाजे नहीं खुले हैं। विधायक सत्ता में हैं लेकिन मदद नहीं करवा पा रहे हैं।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.