दादरी विधायक तेजपाल नागर को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस जांच में जुटी

BREAKING : दादरी विधायक तेजपाल नागर को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस जांच में जुटी

दादरी विधायक तेजपाल नागर को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस जांच में जुटी

Tricity Today | MLA Tejpal Nagar

दादरी के विधायक तेजपाल नागर को व्हाट्सएप कॉलिंग के माध्यम से जान से मारने की धमकी मिली है। व्हाट्सएप कॉल पर पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी दी गई है। यह कॉल पाकिस्तानी नंबर बताया जा रहा है। इस मामले में विधायक ने दादरी थाने में शिकायत दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक दादरी से भाजपा विधायक मास्टर तेजपाल नागर को किसी अज्ञात व्यक्ति ने व्हाट्सएप कॉल की थी। व्हाट्सएप कॉल पर व्यक्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़े रहने को लेकर मारने की धमकी दी है। कॉलेज ने विधायक से कहा है कि उसको उसके परिवार समेत खत्म कर दिया जाएगा।  तेजपाल नागर ने दादरी थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मोबाइल नंबर को लेकर जांच कर रही है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि यह नंबर पाकिस्तानी है।

आपको बता दें कि इसी तरीके से इटावा की सदर विधायक और उत्तर प्रदेश महिला एवं बाल विकास समिति की सभापति सरिता भदौरिया को भी जान से मारने की धमकी 2 दिन पहले मिली है। एमएलए सरिता को भी पाकिस्तानी नंबर से कॉलर ने पूरे परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी है। यह कॉल भी व्हाट्सएप कॉलिंग थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.