सपा उम्मीदवार राजकुमार भाटी ने किया बड़ा ऐलान, सत्ता में आते ही आरडब्ल्यूए और मेट्रो की समस्याओं का होगा समाधान 

ग्रेटर नोएडा : सपा उम्मीदवार राजकुमार भाटी ने किया बड़ा ऐलान, सत्ता में आते ही आरडब्ल्यूए और मेट्रो की समस्याओं का होगा समाधान 

सपा उम्मीदवार राजकुमार भाटी ने किया बड़ा ऐलान, सत्ता में आते ही आरडब्ल्यूए और मेट्रो की समस्याओं का होगा समाधान 

Tricity Today | सपा उम्मीदवार राजकुमार भाटी

Greater Noida News : सपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशी राजकुमार भाटी ने रविवार को ग्रेटर नोएडा के विभिन्न सेक्टरों का चुनावी दौरा किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से आगामी 10 फरवरी को साईकिल के निशान पर वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। इस अवसर पर लोगों ने जगह-जगह सपा प्रत्याशी का जोरदार स्वागत और अभिनन्दन करते हुए भारी समर्थन का भरोसा दिलाया। राजकुमार भाटी ने लोगों को भरोसा दिलाया कि यदि लोगों ने उन्हें सेवा का मौका दिया तो वो सबसे पहले शहर के सेक्टरों और सोसायटियों में आरडब्ल्यूए को मान्यता दिलाने का काम करेंगे।  

ग्रेटर नोएडा में समस्याओं का लगा अंबर
राजकुमार भाटी ने आगे कहा, "वो एकमात्र प्रत्याशी हैं जो ग्रेटर नोएडा के सेक्टर में निवास करते हैं और सेक्टर के लोगों की समस्याओं को बखूबी समझते हैं। आज सेक्टरों में समस्याओं के अंबर लगे पड़े हैं। ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी लोगों से पानी के बिलों पर गैर कानूनी तरीके से चक्रवर्ती ब्याज वसूल कर रही है। सेक्टरों के गेटों से सिक्योरिटी को हटा दिया गया है और पार्कों की देखभाल नहीं की जा रही है। शहर के विभिन्न स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने के बड़े-बड़े दावे किए गए थे, लेकिन आज तक कहीं कोई सीसीटीवी कैमरे नहीं लगाए गए। 

आरडब्ल्यूए और मेट्रो के मुद्दे को उठाएगी सपा
उन्होंने आगे कहा कि मेट्रो ट्रेन को आज तक भी बॉटेनिकल गार्डन से नहीं जोड़ा जा सका है, लेकिन उसके बावजूद भी बीजेपी के कमजोर विधायक सरकार के सामने जनता के इन मुद्दों को लेकर एक सवाल तक नहीं कर सके हैं। यदि प्रदेश में सपा की सरकार आई और लोगों ने उन्हें चुनकर विधानसभा भेजा तो वो सबसे पहले सेक्टरों और सोसायटियों की आरडब्ल्यूए को मान्यता दिलाने का काम करेंगे। ताकि लोगों की समस्याओं को अधिकारियों के सामने रखकर प्रमुखता से हल कराया जा सके। इस बार जनता जाति धर्म के नाम पर नहीं बल्की मुद्दों के आधार पर वोट करेगी, लेकिन बीजेपी के नेता समाज को जाती और धर्म के नाम पर बांटना चाहते हैं।

यह लोग रहे मौजूद 
इस अवसर पर उनके साथ मुख्य रूप से समाजसेवी सरदार मंजीत सिंह, एडवोकेट मुकेश शर्मा, विनोद राठी, आर्किटेक्ट अनिल चौधरी, वीरेंद्र प्रसाद, सर्वेश संधू, उधम सिंह, एडवोकेट अजय शर्मा ,कुलदीप मलिक, सी पी सोलंकी, प्रमेंद्र भाटी एडवोकेट, नवीन भाटी, अतुल शर्मा, प्रदीप गुप्ता, मोहित सिंह, सत्यपाल सिंह, यशवीर भाटी, यतींद्र यादव, विजय सिंह, डालचंद शर्मा, सुधीर शिवाल और सुमित यादव आदि लोग मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.