दादरी में चावल व्यापारी को लूटकर अलीगढ़ पिस्टल खरीदने जा रहे थे, पुलिस हो गई मुठभेड़, एक को लगी गोली दूसरा गिरफ्तार

Crime Control : दादरी में चावल व्यापारी को लूटकर अलीगढ़ पिस्टल खरीदने जा रहे थे, पुलिस हो गई मुठभेड़, एक को लगी गोली दूसरा गिरफ्तार

दादरी में चावल व्यापारी को लूटकर अलीगढ़ पिस्टल खरीदने जा रहे थे, पुलिस हो गई मुठभेड़, एक को लगी गोली दूसरा गिरफ्तार

Tricity Today | पुलिस ने मुठभेड़ में एक को गिरफ्तार किया

दादरी में चावल व्यापारी को लूटकर अलीगढ़ पिस्टल खरीदने जा रहे बदमाशों से गौतमबुद्ध नगर पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई। एक को गोली लगी है और दूसरा साथी गिरफ्तार कर लिया गया है। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले की दादरी कोतवाली क्षेत्र में 24 घंटे में दूसरी मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया है। जबकि भाग रहे उसके साथी को भी पकड़ने में कामयाब रही है। घायल बदमाश को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

पुलिस का कहना है कि पकड़े गए बदमाशों ने चावल व्यापारी से 13.20 लाख की लूट की घटना की अंजाम दिया था। पुलिस ने इनके कब्जे से लूटी गई रकम में से 6.51 लाख रुपये, बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पकड़े गए बदमाशों के नाम पंकज उर्फ बादशाह और विमल बताए गए हैं। पंकज उर्फ बादशाह लोनी का रहने वाला है। विमल खरखौदा मेरठ का निवासी है। 

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार की देर रात पुलिस टीम रूपवास बाईपास पर गश्त कर रही थी। तभी बाइक सवार दो युवकों को रुकने का इशारा किया। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने बाइक रोकने की बजाय पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसकी सूचना पर एसओजी और कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घेराबंदी कर जवाबी कार्रवाई की। पैर में गोली लगने से पंकज घायल हो गया। पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

राजेश सिंह के मुताबिक गत 30 दिसंबर को दादरी के चावल व्यापारी राकेश अग्रवाल कार से गाजियाबाद जा रहे थे। बिसाहड़ा रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े राकेश अग्रवाल से 13.20 लाख रुपये लूट लिए थे। पुलिस तभी से बदमाशों की तलाश कर रही थी। पूछताछ में आरोपियों ने चावल व्यापारी से लूट की बात कबूल की। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से लूट के छह लाख 51 हजार रुपये ,एक मोटर साइकिल हीरो स्प्लेण्डर, दो तमंचा, 315 बोर के चार गोलियां और दो खोखा कारतूस  बरामद किये गये है।

डीसीपी का कहना है की ये दोनों बदमाश लूट की रकम से अलीगढ़ पिस्टल खरीदने जा रहे थे। ताकि किसी और बड़ी वारदात को अंजाम दिया जा सके। जिसे इनकी डील हुई थी। उसका भी नाम पुलिस को पता चल है। उसकी भी गिरफ्तारी के प्रयास पुलिस कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.