सीवर की मरम्मत में इस्तेमाल हो रहे खराब पाइप, निवासियों ने प्राधिकरण को घेरा

हाल-ए-ग्रेटर नोएडा : सीवर की मरम्मत में इस्तेमाल हो रहे खराब पाइप, निवासियों ने प्राधिकरण को घेरा

सीवर की मरम्मत में इस्तेमाल हो रहे खराब पाइप, निवासियों ने प्राधिकरण को घेरा

Tricity Today | सीवर की मरम्मत में इस्तेमाल हो रहे खराब पाइप

Greater Noida News : सेक्टर-P3 के निवासियों ने सीवर विभाग द्वारा मैन लाइन की मरम्मत के काम में घटिया गुणवत्ता के टूटे-फूटे और गले हुए पाइपों के इस्तेमाल को लेकर नाराजगी जाहिर की है। एक्टिव सिटीजन टीम के सदस्य हरेन्द्र भाटी ने इस संबंध में उच्च अधिकारियों को एक शिकायत पत्र भेजा है। जिसमें ठेकेदार पर लापरवाही और अनुचित कार्यप्रणाली का आरोप लगाया गया है। 

पुराने, टूटे और गले हुए पाइप मंगाए
हरेन्द्र भाटी ने बताया कि पिछले कई महीनों से सेक्टर-P3 के पास की सीवर मैन लाइन टूटी हुई है। इसके सुधार के लिए जिम्मेदार ठेकेदार एके गुप्ता कंस्ट्रक्शन कंपनी को नए पाइप लगाने का ठेका दिया गया था। शिकायत के अनुसार कंपनी की ओर से पुराने, टूटे और गले हुए पाइप मंगाए गए हैं। 

तत्काल एक्शन की मांग
हरेन्द्र भाटी ने अपने पत्र में अधिकारियों से अपील की है कि ऐसी घटिया गुणवत्ता वाले पाइपों का इस्तेमाल रोकने के लिए त्वरित कार्रवाई की जाए। उन्होंने संबंधित ठेकेदार को ब्लैकलिस्ट करने की भी मांग की है, क्योंकि वह टेंडर के नियमों का उल्लंघन कर रहा है। इसके साथ ही हरेन्द्र भाटी ने सवाल उठाया है कि क्या वरिष्ठ अधिकारी इस स्थिति से अवगत हैं? क्या वे इस प्रकार के घटिया काम से संतुष्ट हैं?

निवासियों में गुस्सा 
निवासियों ने मांग की है कि इस मामले की जांच कर दोषी ठेकेदार पर सख्त कार्रवाई की जाए, जिससे भविष्य में इस प्रकार की लापरवाहियों से बचा जा सके। अधिकारियों की ओर से इस पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही उचित कदम उठाए जाएंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.