50 छात्राएं एक साथ पहुंची एसीपी दफ्तर, मची खलबली, मामला हल होने के बाद लौटीं वापस

नारी शक्ति : 50 छात्राएं एक साथ पहुंची एसीपी दफ्तर, मची खलबली, मामला हल होने के बाद लौटीं वापस

50 छात्राएं एक साथ पहुंची एसीपी दफ्तर, मची खलबली, मामला हल होने के बाद लौटीं वापस

Google Image | प्रतीकात्मक तस्वीर

दनकौर कस्बे में शनिवार को नारी शक्ति देखने को मिली। डिग्री कॉलेज के रास्ते में कई साल से मीट की एक दुकान चल रही थी। इसी दुकान को बंद कराने के लिए 50 से ज्यादा छात्राएं एसीपी के दफ्तर पहुंच गई। मामले की गंभीरता को समझते हुए एसीपी ने फौरन एक्शन लिया। उनके निर्देश के बाद दनकौर पुलिस ने मीट की दुकान को बंद करा दिया। पुलिस ने मीट विक्रेता का सामान भी जब्त कर लिया है। इसके बाद छात्राओं ने राहत की सांस ली। छात्राओं ने कहा कि यह किसी की जीत-हार नहीं है। हमें कॉलेज आनेजाने में परेशानी हो रही थी। इसलिए हमें मजबूरन यह कदम उठाना पड़ा।
     
द्रोण नगरी दनकौर में द्रोणाचार्य डिग्री कॉलेज जाने वाले रास्ते पर एक व्यक्ति लम्बे वक्त से मीट की दुकान चला रहा था। सरेराह मुर्गों और मीट की बिक्री होती थी। इससे कॉलेज आनेजाने वाली छात्राओं को बहुत परेशानी हो रही थी। छात्राएं काफी दिनों से इसकी शिकायत कर रही थीं। छात्राओं का कहना था कि कॉलेज आतेजाते समय उन्हें काफी मुश्किल होती है। दुर्गंध के कारण रास्ता चलना भी दूभर हो जाता है। 

थकहार कर 50 छात्राओं का एक ग्रुप शनिवार को कॉलेज के बाद एसीपी, ग्रेटर नोएडा तृतीय अब्दुल कादिर के दफ्तर पहुंच गया। एसीपी दफ्तर में छात्राओं की संख्या को देख कर पुलिस अधिकारियों में खलबली मच गई। एसीपी ने दनकौर पुलिस को मीट की दुकान बंद कराने का निर्देश दिया। इसके बाद दनकौर पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मीट विक्रेता का सामान जब्त कर लिया और दुकान बंद करवा दी। हालांकि पुलिस का कहना है कि मीट विक्रेता के पास लाइसेंस है। पुलिस की कार्रवाई से कॉलेज की छात्राएं खुश हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.