घायल सब इंस्पेक्टर अंकुर चौधरी के हाल-चाल लेने पहुंचे डीसीपी अमित कुमार, मुठभेड़ में एक बदमाश गिरफ्तार एक फरार

Greater Noida : घायल सब इंस्पेक्टर अंकुर चौधरी के हाल-चाल लेने पहुंचे डीसीपी अमित कुमार, मुठभेड़ में एक बदमाश गिरफ्तार एक फरार

घायल सब इंस्पेक्टर अंकुर चौधरी के हाल-चाल लेने पहुंचे डीसीपी अमित कुमार, मुठभेड़ में एक बदमाश गिरफ्तार एक फरार

Social Media | अंकुर चौधरी गंभीर रूप से घायल

घायल सब इंस्पेक्टर अंकुर चौधरी के हाल-चाल लेने पहुंचे डीसीपी अमित कुमार, मुठभेड़ में एक बदमाश गिरफ्तार एक फरार ग्रेटर नोएडा : शुक्रवार की शाम बिलासपुर चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर अंकुर चौधरी दोपहर दो बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी थी। घायल एसआई नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घायल सब इंस्पेक्टर का हाल-चाल जानने के लिए डीसीपी अमित कुमार अस्पताल में पहुंचे। इस वारदात में सब इंस्पेक्टर की जान बाल–बाल बची गई है। वही पुलिस ने शुक्रवार देर शाम मुठभेड़ में फरार एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सब इंस्पेक्टर की हालत खतरे से बाहर
आपको बता दें कि शुक्रवार की दोपहर को बिलासपुर चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर अंकुर चौधरी चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान एक बाइक पर सवार दो बदमाशों को अंकुर चौधरी ने रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने अंकुर पर जानलेवा हमला करते हुए गोली चला दी। जिसमें अंकुर चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गए। उनको इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के एक प्राइवेट अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है। इस मामले के बाद ही जिले में पुलिस ने हाई अलर्ट जारी किया और चेकिंग अभियान चलाया। शुक्रवार देर शाम को सब इंस्पेक्टर अंकुश चौधरी को गोली मारने वाले बदमाशों से पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी है और दूसरा भी फरार है। फरार आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

सब इंस्पेक्टर अंकुर चौधरी को पांव में लगी गोली
अंकुर चौधरी शुक्रवार की दोपहर करीब 3:00 बजे सब इंस्पेक्टर अंकुर चौधरी ड्यूटी पर थे और वह केनरा बैंक के सामने से गुजर रहे थे। उसी वक्त यह वारदात हुई। गोली एसआई अंकुर चौधरी के पांव में लगी है। फायरिंग की आवाज सुनकर बाजार में भगदड़ मच गई। लोगों ने सब इंस्पेक्टर को घायल देखा तो तत्काल पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। सब इंस्पेक्टर को ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उनकी हालत सामान्य बताई जा रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.