डीडीआरडब्लूए फेडरेशन ने समाजसेवी एनजीओ का किया सम्मान, इन्होंने लिया हिस्सा 

Greater Noida : डीडीआरडब्लूए फेडरेशन ने समाजसेवी एनजीओ का किया सम्मान, इन्होंने लिया हिस्सा 

डीडीआरडब्लूए फेडरेशन ने समाजसेवी एनजीओ का किया सम्मान, इन्होंने लिया हिस्सा 

Tricity Today | सम्मान

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के मिग्सन सोसाइटी जीटा 1 में डीडीआरडब्लूए फेडरेशन द्वारा एक भव्य सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में जिला गौतमबुद्ध नगर की विभिन्न आरडब्ल्यूए, समाजसेवी संस्थान और एनजीओ को सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि दादरी के विधायक तेजपाल नागर रहे।

इस कार्यक्रम में नोएडा, ग्रेटर नोएडा और ग्रेटर नोएडा वेस्ट से कई प्रमुख संस्थाओं ने भाग लिया। इनमें पहल फाउंडेशन, उत्तराखंड संस्कृत समिति, जीवन ज्योति शिक्षा ट्रस्ट, वरिष्ठ नागरिक समाज और गोल्डन फेडरेशन ग्रेटर नोएडा शामिल रहे। विधायक तेजपाल नागर ने डीडीआरडब्लूए अध्यक्ष एनपी सिंह और महासचिव शेर सिंह भाटी के साथ मिलकर सभी प्रतिभागी संस्थाओं को ट्रॉफी और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर गोल्डन फेडरेशन ग्रेटर नोएडा के अध्यक्ष देवेंद्र टाइगर ने डीडीआरडब्लूए फेडरेशन की पहल की सराहना करते हुए कहा, "यह वार्षिक कार्यक्रम सभी संस्थाओं को एक मंच पर लाने और उनके योगदान को सम्मानित करने का एक बेहद महत्वपूर्ण प्रयास है।" इस दौरान डीडीआरडब्लूए फेडरेशन से वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजीव कुमार, उपाध्यक्ष अनिल खन्ना और अनिल सिंह मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.