डीडीआरडब्ल्यूए ने प्राधिकरण से की अहम मांग, रोजाना लाखों लोगों को मिलेगी राहत

Greater Noida : डीडीआरडब्ल्यूए ने प्राधिकरण से की अहम मांग, रोजाना लाखों लोगों को मिलेगी राहत

डीडीआरडब्ल्यूए ने प्राधिकरण से की अहम मांग, रोजाना लाखों लोगों को मिलेगी राहत

Tricity Today | डीडीआरडब्ल्यूए ने प्राधिकरण से की अहम मांग

Greater Noida News : डिस्टिक्ट डेवलपमेंट रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन (डीडीआरडब्ल्यूए) गौतमबुद्ध नगर के एक प्रतिनिधिमंडल ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी (एसीईओ) लक्ष्मी से मुलाकात की है। यह मुलाकात परी चौक पर एक शैड निर्माण के लिए हुई।

क्या है मुख्य मांग
वर्तमान में परी चौक पर कोई शैड नहीं है। जिससे नोएडा, दिल्ली, आगरा, कानपुर, लखनऊ, बिहार, मध्य प्रदेश और गाजियाबाद जैसे शहरों के हजारों छात्र, छात्राएं और अन्य यात्रीगण बसों का इंतजार करते समय भीषण गर्मी में खुले आसमान के नीचे खड़े रहने को मजबूर होते हैं। इससे उनकी सेहत पर बुरा असर पड़ता है। डीडीआरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों ने एसीईओ को एक ज्ञापन सौंपा। जिसमें परी चौक पर तुरंत एक शैड बनाने का अनुरोध किया गया, ताकि यात्रियों को गर्मी से राहत मिल सके। 


प्राधिकरण से मिला आश्वासन
इस अवसर पर वरिष्ठ उपाध्यक्ष इलम सिंह नागर, महासचिव शेर सिंह भाटी, उपाध्यक्ष जितेंद्र भाटी और सचिव दलबीर चौधरी मौजूद रहे। डीडीआरडब्ल्यूए के प्रतिनिधियों ने कहा कि विश्व पटल पर अपनी पहचान बनाने वाले ग्रेटर नोएडा शहर के लिए यह एक शर्मनाक स्थिति है कि यात्रियों को इस तरह से परेशानी उठानी पड़ती है। उन्होंने आशा जताई कि प्राधिकरण जल्द ही इस समस्या का समाधान करेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.