बिसाहड़ा गांव के युवक की कुएं में मिली लाश, शादी के बाद से मोबाइल था स्विच ऑफ

Greater Noida : बिसाहड़ा गांव के युवक की कुएं में मिली लाश, शादी के बाद से मोबाइल था स्विच ऑफ

बिसाहड़ा गांव के युवक की कुएं में मिली लाश, शादी के बाद से मोबाइल था स्विच ऑफ

Google Image | बिसाहड़ा गांव के युवक की कुएं में मिली लाश

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में स्थित बिसहाड़ा गांव में रहने वाले एक युवक की मौत हो गई। युवक बीते दिनों अपने घर के पास हो रही शादी में शामिल होने गया था, लेकिन वहां से वापस नहीं लौटा। पीड़ित परिवार ने इस मामले में कोतवाली में शिकायत दी। उसके बावजूद भी युवक का कुछ पता नहीं चल पाया। अब युवक की लाश एक कुएं में तैरती हुई मिली है। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इस घटना को मृतक के परिजनों ने हत्या बताया है। वहीं, दूसरी ओर पुलिस इस मामले को हादसा बता रही है।

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के दादरी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बिसहाड़ा गांव में 28 साल का रिंकू अपने परिवार के साथ रहता था। रिंकू एक फैक्ट्री में काम करता था। मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को रिंकू अपने गांव के पास बने एक गेस्ट हाउस में होने वाली शादी में शामिल होने गया था। रिंकू के परिजनों का कहना है कि देर रात तक युवक अपने घर वापस नहीं लौटा। उसके परिजनों ने काफी तलाश की थी, लेकिन उसके बावजूद भी कुछ पता नहीं चल पाया।

गोताखोरों ने कुएं से निकाली लाश
इस मामले में थाना प्रभारी का कहना है कि रिंकू का मोबाइल में स्विच ऑफ जा रहा था। पीड़ित परिजनों ने कोतवाली में मामले की जानकारी दी। पुलिस रिंकू की तलाश कर रही थी। इसी दौरान पास में बने एक कुएं में उसके जूते तैरते हुए दिखाई दिए। जब गोताखोरों ने अंदर जाकर देखा तो उसमें रिंकू की लाश मिली। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परिजनों ने नहीं दी शिकायत
इस घटना को रिंकू के परिजनों ने हत्या बताया है। जबकि, पुलिस पूरे मामले को हादसा बता रही है। पुलिस का कहना है कि अंधेरे में रिंकू कुएं में गिर गया होगा और उसकी मौत हो गई होगी। मिली जानकारी के मुताबिक अभी तक इस मामले में मृतक के परिवार ने कोई शिकायत नहीं दी है।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.