नमाज अदा करने निकले बुजुर्ग व्यक्ति की लाश मिली, 13 दिनों पहले हुए थे लापता

ग्रेटर नोएडा : नमाज अदा करने निकले बुजुर्ग व्यक्ति की लाश मिली, 13 दिनों पहले हुए थे लापता

नमाज अदा करने निकले बुजुर्ग व्यक्ति की लाश मिली, 13 दिनों पहले हुए थे लापता

Tricity Today | मृतक रसीद नमाज

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के दनकौर कस्बे में रहने वाले एक बुजुर्ग व्यक्ति 13 दिनों पहले नमाज अदा करने गए थे, लेकिन वह वापस नमाज अदा करके नहीं लौटे। अब 13 दिनों बाद बुजुर्ग व्यक्ति की लाश एक खाली पड़े प्लॉट में मिली है। जिसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया है। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बुजुर्ग व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

15 अप्रैल को हुए थे लापता
दरअसल, दनकौर कस्बे में 70 वर्षीय रसीद नमाज अदा करने के लिए 15 अप्रैल को अपने घर से निकले थे। वह दोपहर के समय अपने घर से निकले और देर शाम तक वापस अपने घर लौटे। जिसके बाद उनके परिजनों ने दनकौर थाने में रसीद के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस पिछले 13 दिनों से रसीद की तलाश कर रही थी। लेकिन उसका कोई भी सुराग पुलिस को हाथ नहीं लगा।

13 दिनों बाद मिली लाश
अब 13 दिनों बाद रसीद की लाश दनकौर कस्बे में स्थित एक खाली पड़े प्लॉट में मिली। स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस टीम को दी। पुलिस टीम के मौके पर पहुंचने के बाद शुरुआती जांच में पता चला कि मृतक कोई और नहीं बल्कि रसीद है। घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है। जानकारी मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में अब गुमशुदगी की धारा बढ़ा दी जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.