9 बच्चों के बाप की ग्रेटर नोएडा में मिली लाश, बीवी ने पुलिस से  कहा- दो दिनों से गायब था अफलातून

BIG BREAKING : 9 बच्चों के बाप की ग्रेटर नोएडा में मिली लाश, बीवी ने पुलिस से कहा- दो दिनों से गायब था अफलातून

9 बच्चों के बाप की ग्रेटर नोएडा में मिली लाश, बीवी ने पुलिस से  कहा- दो दिनों से गायब था अफलातून

Tricity Today | व्यक्ति की मिली लाश

Greater Noida News : रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र में एक 45 साल के व्यक्ति की लाश मिली है। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। व्यक्ति की लाश रबूपुरा के नंगला गांव के जंगल में मिली है। शव पेड़ की लकड़ियों से ढका हुआ पुलिस को मिला। पुलिस ने व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

शराब पीने का आदी था अफलातून
रबूपुरा थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक की पहचान 45 वर्षीय अफलातून के रूप में हुई है। अफलातून मूल रूप से जेवर का रहने वाला था। अफलातून की बीवी ने पुलिस को बताया कि उसका पति बीते 2 दिनों से घर से गायब था। जांच में यह भी पता चला है कि अफलातून शराब पीने का आदी था। आए दिन शराब पीकर वह घर से गायब रहता था। वह मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था।

पेड़ की लकड़ियों के नीचे लाश मिलने से फैली सनसनी
पुलिस ने बताया कि मृतक व्यक्ति के 9 बच्चे हैं। जिसमें 3 लड़कियां और 5 लड़के हैं। पुलिस ने व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मृतक के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं। हालांकि मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही चल सकेगा। वहीं दूसरी ओर इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी का माहौल पैदा हो गया। क्योंकि व्यक्ति की लाश पेड़ की लकड़ियों के नीचे मिली। मृतक तक के 9 बच्चे हैं। ऐसे में उसके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.