शारदा यूनिवर्सिटी में पीएचडी के छात्र का फांसी पर लटका मिला शव, सुसाइड नोट में लिखी मौत का वजह

Greater Noida BREAKING : शारदा यूनिवर्सिटी में पीएचडी के छात्र का फांसी पर लटका मिला शव, सुसाइड नोट में लिखी मौत का वजह

शारदा यूनिवर्सिटी में पीएचडी के छात्र का फांसी पर लटका मिला शव, सुसाइड नोट में लिखी मौत का वजह

Google Image | शारदा यूनिवर्सिटी

शारदा यूनिवर्सिटी में पीएचडी के छात्र का फांसी पर लटका मिला शव, सुसाइड नोट में लिखी मौत का वजह Greater Noida : शहर में स्थित शारदा यूनिवर्सिटी में पीएचडी की पढ़ाई कर रहे छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। छात्र का शव उसके रूम में फांसी पर लटका हुआ मिला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को छात्र के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

सरस्वती हॉस्टल में रहता था नवीन कुमार
26 साल का नवीन कुमार शारदा यूनिवर्सिटी में पीएचडी की पढ़ाई कर रहा था। वह यूनिवर्सिटी के सरस्वती हॉस्टल में रहता था। बीती रात को नवीन कुमार ने अपने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। नवीन कुमार ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। जिसमें उसने लिखा है कि वह अपनी मौत का जिम्मेदार खुद है। उसने अपनी जिंदगी से हार मान ली और इसी वजह से उसने आत्महत्या की है। 

पुलिस को सुसाइड नोट मिला
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नवीन कुमार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अलावा सुसाइड नोट को फॉरेंसिक जांच के लिए भी भेजा गया है। पुलिस ने युवक के मोबाइल को कब्जे में ले लिया है और उसके आधार पर जांच की जा रही है।

शारदा यूनिवर्सिटी में दुख का माहौल
पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी तक किसी ने भी मुकदमा पंजीकृत नहीं करवाया है। अगर नवीन कुमार के परिजनों ने कोई शिकायत दी तो उस मामले में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। इस घटना के बाद पूरे शारदा यूनिवर्सिटी में दुख का माहौल व्याप्त है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.