महिला और युवक का नहर में मिला शव, हत्या या आत्महत्या ?

ग्रेटर नोएडा : महिला और युवक का नहर में मिला शव, हत्या या आत्महत्या ?

महिला और युवक का नहर में मिला शव, हत्या या आत्महत्या ?

Google Image | Symbolic Photo

महिला और युवक का नहर में मिला शव, हत्या या आत्महत्या ? Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर में दो अलग-अलग हादसों में एक महिला और एक व्यक्ति का शव नहर में पड़ा मिला है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण पता चल पाएगा। इनमें से महिला की पहचान हो गई है और युवक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पहला मामला
जारचा थाना के थानाध्यक्ष श्रीपाल सिंह ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र के ककराला गांव में रहने वाले जाहिर नामक व्यक्ति से मुन्नी खातून की शादी हुई थी। उनका मायका थाना जारचा क्षेत्र के पटाड़ी गांव में है। उन्होंने बताया कि मुन्नी खातून मानसिक रूप से परेशान थी। मौजूदा समय में मुन्नी खातून अपने मायके में रह रही थी। उन्होंने इससे पूर्व दो बार वह नहर में कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास कर चुकी थी। 

आत्महत्या की आशंका
श्रीपाल सिंह ने बताया कि उनका शव बीती रात को जारचा थाना क्षेत्र के पटाड़ी गांव के पास नहर में मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि महिला ने नहर में कूदकर आत्महत्या किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दूसरा मामला 
थाना दनकौर क्षेत्र के खेरली नहर में आज तड़के एक 32 वर्षीय अज्ञात युवक का शव पुलिस को मिला है। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है। पुलिस को शक है कि युवक की हत्या कर शव को नहर में फेंका गया है। 

हत्या की आशंका
थाना दनकौर के थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि खेरली नहर में चागोली गांव के पास एक युवक का शव पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस आसपास के लोगों की सहायता से शव की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.