युवक की लाश सड़क किनारे खड़ी कार में मिली, शरीर पर ब्लेड से किए कई वार

ग्रेटर नोएडा में सनसनीखेज मामला : युवक की लाश सड़क किनारे खड़ी कार में मिली, शरीर पर ब्लेड से किए कई वार

युवक की लाश सड़क किनारे खड़ी कार में मिली, शरीर पर ब्लेड से किए कई वार

Tricity Today | सड़क किनारे कार में मिली युवक की लाश

Greater Noida News : शुक्रवार की सुबह करीब 9:30 बजे ग्रेटर नोएडा में सड़क किनारे खड़ी एक गाड़ी में युवक की लाश मिली है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। युवक के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं। प्राथमिक जांच में पुलिस को पता चला है कि युवक की नस कटी हुई है। जिसकी वजह से काफी खून बह गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह कहकर घर से निकला था
जितेंद्र कुमार ग्रेटर नोएडा में स्थित स्टेलर हाउसिंग सोसाइटी में अपने परिवार के साथ रहता था। वह शुक्रवार की सुबह अपनी गाड़ी की सर्विस करवाने के लिए निकला था। इसकी जानकारी उसने अपने परिजनों को भी दी थी, लेकिन काफी समय बाद तक जितेंद्र कुमार वापस घर नहीं लौटा। घर वालों ने जितेंद्र को कॉल किया, लेकिन वह फोन नहीं उठा रहा था। 

विप्रो कंपनी में जॉब करता था मृतक
इस पर परिवार को कुछ अनहोनी की आशंका जाहिर हुई और मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने जितेंद्र के मोबाइल को सर्विलांस पर लेकर उसकी लोकशन खंगाली। जिसमें पता चला रहा था कि जितेंद्र का मोबाइल ग्रेटर नोएडा के घोड़ी गांव के पास मेन रोड के किनारे है। जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो वहां पर जितेंद्र गाड़ी में ड्राइविंग सीट पर मृत अवस्था में पड़ा हुआ है। व्यक्ति के शरीर पर कई स्थानों पर ब्लेड से वार किया गया। यह युवक ग्रेटर नोएडा में स्थित विप्रो कंपनी में जॉब करता था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.