अंसल प्लाजा मॉल के पास मिला युवक का शव, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

BIG BREAKING : अंसल प्लाजा मॉल के पास मिला युवक का शव, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

अंसल प्लाजा मॉल के पास मिला युवक का शव, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

Tricity Today | अंसल प्लाजा मॉल के पास मिला युवक का शव

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के परी चौक पर स्थित अंसल प्लाजा मॉल के पास एक युवक का शव बरामद हुआ है। घटना की जानकारी राहगीरों ने पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्राथमिक जांच में पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि युवक की हत्या करने के बाद शव को यहां पर फेंका गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

राहगीरों ने दी थी पुलिस को सूचना
गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि बुधवार की सुबह नॉलेज पार्क पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि अंसल प्लाजा मॉल के पास एक युवक का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलने के बाद डायल 112 पुलिस और थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस हर एंगल से जांच में जुटी
शुरुआती जांच में पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि युवक की हत्या करने के बाद शव को यहां पर फेंका गया है। युवक के शरीर पर चोट के निशान है या नहीं। इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस को मृतक के पास से कुछ दस्तावेज मिले हैं। जिसके आधार पर पता चला है कि मृतक मूलरूप से कन्नौज का रहने वाला है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.