दोस्त की शादी में नाचने आए युवक का जेवर में मिला शव, बुलंदशहर से आई थी बारात

Greater Noida News : दोस्त की शादी में नाचने आए युवक का जेवर में मिला शव, बुलंदशहर से आई थी बारात

दोस्त की शादी में नाचने आए युवक का जेवर में मिला शव, बुलंदशहर से आई थी बारात

Google Image | Symbolic Image

Greater Noida News : जेवर के एक गांव में बुलंदशहर का रहने वाला युवक बारात में शामिल होने आया था, लेकिन वापस उसकी लाश लौटी। बताया जा रहा है कि युवक अपने दोस्त की शादी में आया था। कुछ देर बाद युवक का शव संदिग्ध अवस्था में एक गड्ढे में मिला। सूचना मिलने के बाद जेवर कोतवाली पुलिस टीम मौके पर पहुंची और युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में अभी तक पुलिस को कोई भी लिखित शिकायत नहीं मिली है।

मनीषा की शादी में शामिल होने आया था संदीप
मिली जानकारी के अनुसार जेवर थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर गांव में रहने वाले नेत्रपाल की बेटी मनीषा की शादी एक मैरिज होम में थी। बारात बुलंदशहर के सराय जनगनाथ गांव से आई थी। बरात में बुलंदशहर का रहने वाला 25 वर्षीय संदीप भी शामिल हुआ। बताया जा रहा है कि बारात में थोड़ी देर के लिए संदीप दिखाई दिया, लेकिन उसके बाद अचानक गायब हो गया। उसकी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। 

चारदीवारी के बाहर गड्ढे में मिला शव
काफी तलाश करने के बाद संदीप का शव मैरिज होम के पास एक गड्ढे में मिला। पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि गड्ढे में गिरने से युवक की मौत हुई है। पुलिस ने बताया कि मैरिज होम की चारदीवारी के बाहर एक गड्ढा है। जिस में गंदा पानी जाता है। पुलिस का कहना है कि युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजन इस मामले में कोई शिकायत देंगे तो कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.