मामूली झगड़े में कांच की बोतल से किया जानलेवा वार, हालत गंभीर

ग्रेटर नोएडा में दोस्त बना जानी दुश्मन : मामूली झगड़े में कांच की बोतल से किया जानलेवा वार, हालत गंभीर

मामूली झगड़े में कांच की बोतल से किया जानलेवा वार, हालत गंभीर

Google Image | Symbolic Image

Greater Noida : दनकौर थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपने ही दोस्त पर कांच की बोतल से जानलेवा हमला करने का प्रयास किया है। दर्दनाक घटना के बाद पीड़ित बुरी तरह से घायल हो गया और गंभीर हालत में उसे ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इसको लेकर पीड़ित के परिवार ने पुलिस को मुकदमा दर्ज कराया है पुलिस जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला
पुलिस को दी शिकायत में कपिल मलिक ने बताया कि वह पुलगांव में परिवार के साथ रहता है। शुक्रवार की शाम को उसके पड़ोस में रहने वाला अनुज उसके भाई लोकेंद्र को घुमने के लिए घर से बाहर ले गया। आरोप है कि गांव के कुछ दूर पर पहुंचने पर अनुज उसके भाई के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू कर दिया। आरोपी के अनुज लोकेंद्र को गालियां देने लगा इसका विरोध करने पर अनुज ने वहां पड़े कांच की बोतल लेकर उस पर वार कर दिया। कांच की बोतल से वार करने पर गर्दन और शरीर के हिस्सों पर गंभीर चोट आई है। इतना ही नहीं लहूलुहान हालत में आरोपी पीड़ित को मौके पर ही छोड़कर भाग गया।

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे लोगों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। दनकौर थाना पुलिस ने भाई कपिल की शिकायत के आधार पर अनुज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, वहीं लोकेंद्र की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.