गौतमबुद्ध नगर जेल में बंद कैदी की मौत, पुरुष वेश्या बनाने के नाम पर स्टूडेंट से ठगे थे 26.40 लाख रुपए

BIG BREAKING : गौतमबुद्ध नगर जेल में बंद कैदी की मौत, पुरुष वेश्या बनाने के नाम पर स्टूडेंट से ठगे थे 26.40 लाख रुपए

गौतमबुद्ध नगर जेल में बंद कैदी की मौत, पुरुष वेश्या बनाने के नाम पर स्टूडेंट से ठगे थे 26.40 लाख रुपए

Tricity Today | मृतक और उसका साथी

गौतमबुद्ध नगर जेल में बंद कैदी की मौत, पुरुष वेश्या बनाने के नाम पर स्टूडेंट से ठगे थे 26.40 लाख रुपए Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर में स्थित लुकसर जेल में बंद एक कैदी की बीती रात को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी कुछ अधिकारियों को दी गई। शुक्रवार की सुबह जब कैदी को अस्पताल में एडमिट करवाया तो अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने आशंका जाहिर की है कि कैदी की मौत हार्ट अटैक आने से हुई है। पुलिस ने कैदी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। इस व्यक्ति ने अपने साथी के साथ मिलकर एक व्यक्ति को जिगोलो बनाने के नाम पर 26 लाख से अधिक की ठगी की थी। 

6 मई 2022 को जेल में लाया गया था
पुलिस ने बताया कि 48 वर्षीय संजय कुमार मूल रूप से फरीदाबाद का रहने वाला था। संजय सिंह और उसका साथी राहुल दोनों सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को पुरुष वेश्या बनाने का झांसा देते थे। उन्होंने बीते दिनों एक व्यक्ति को कॉल करके उसको जिगोलो यानी कि को पुरुष वेश्या बनाने के नाम पर 26 लाख 40 हजार रुपए की ऑनलाइन ठगी की थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट के समक्ष पेश किया था। वहां से आरोपी को लुकसर जेल भेज दिया गया था। आरोपी को 6 मई 2022 को जेल में लाया गया था।

बिसरख पुलिस ने किया था गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी को लुकसर जेल में लाया था था। संजय कुमार के ऊपर गौतमबुद्ध नगर के बिसरख थाने में 420 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया था। शुक्रवार की सुबह संजय कुमार की डेड बॉडी जेल में मिली है। पुलिस ने फिलहाल संजय कुमार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.