विधायक तेजपाल नागर से गोल्फ लिंक-1 के प्रतिनिधिमंडल ने ये मांग की, एमएलए ने दिया मदद का आश्वासन

ग्रेटर नोएडा : विधायक तेजपाल नागर से गोल्फ लिंक-1 के प्रतिनिधिमंडल ने ये मांग की, एमएलए ने दिया मदद का आश्वासन

 विधायक तेजपाल नागर से गोल्फ लिंक-1 के प्रतिनिधिमंडल ने ये मांग की, एमएलए ने दिया मदद का आश्वासन

Social Media | प्रतिनिधिमंडल विधायक तेजपाल नागर से मिला

Greater Noida : बुनियादी सुविधाओं की मांग और सोसाइटी के टेकओवर की मांग को लेकर गोल्फ़ लिंक-1 आरडब्ल्यूए का प्रतिनिधिमंडल रविवार को विधायक तेजपाल नागर से वाईएमसीए में मिलाl दल में आरडब्ल्यूए अध्यक्ष धर्मेंद्र कटारिया व महासचिव केपीएस तेवतिया के साथ अन्य पदाधिकारी व गणमान्य निवासी शामिल थे।  प्रतिनिधिमंडल ने दादरी विधायक को अपनी कॉलोनी की समस्या से अवगत करायाl आरडब्ल्यूए ने गोल्फ़ लिंक-1 कॉलोनी में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से पानी का कनेक्शन उपलब्ध कराने की मांग की। 

अध्यक्ष धर्मेंद्र कटारिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चलायी गयी नल से जल योजना का ज़िक्र करते हुए गोल्फ़ लिंक-1 कॉलोनी के निवासियों को भी बिना भेदभाव के अविलम्ब अथॉरिटी से पानी के कनेक्शन उपलब्ध कराए जाने के मुद्दे को उठाया। विधायक तेजपाल नागर ने आरडब्ल्यूए और निवासियों की मांगों को गंभीरता से सुना। उन्होंने कहा कि इस मांगों को 26 अक्टूबर को प्राधिकरण के समक्ष उठाएंगे। वह हर संभव निवासियों की मदद करेंगे। प्रतिनिधिमंडल ने प्राधिकरण में गठित कमेटी से निष्पक्ष जांच कराए जाने की मांग भी की।

सांसद से भी की मुलाकात
गोल्फ़ लिंक -1 के निवासी लगातार कॉलोनी को प्राधिकरण द्वारा अधिग्रहीत करने की मांग उठा रहे है। लेकिन प्राधिकरण उनकी जायज़ मांग पर चुप्पी साधे बैठा है l बताते चलें कि दो दिन पहले गोल्फ लिंक -1 आरडब्ल्यूए और निवासियों ने सांसद डॉ महेश शर्मा से भी मुलाकात कर समस्याएं बताई थीं। सांसद ने सेक्टर की समस्याओं का संज्ञान लिया और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण (Greater Noida Authority) के सीईओ नरेंद्र भूषण को इस पर तुरंत अमल करने के लिए कहा है। आरडब्लूए प्रतिनिधिमंडल ने इस पर संतुष्टि जताई है। उन्होंने कहा कि प्राधिकरण हमारे मसले हल करे।

जल्द कार्रवाई का भरोसा दिलाया
बताते चलें कि ग्रेटर नोएडा में स्थित गोल्फ लिंक 1 के निवासी पिछले 10 साल से सोसाइटी का टेकओवर प्राधिकरण द्वारा करने के लिए परेशान हैं। बीते दिनों ट्राइसिटी टुडे ने यह खबर प्रमुखता से प्रकाशित की। इसके बाद अथॉरिटी ने एक कमेटी का गठन किया है, जो दस्तावेजों का अध्ययन कर रही है। इसी सिलसिले में निवासियों ने सांसद से मुलाकात की थी। उन्होंने आश्वासन दिया है कि प्राथमिकता पर उनकी समस्याएं प्राधिकरण के समक्ष उठाई जाएंगी। सांसद खुद सीईओ नरेंद्र भूषण से इस बारे में बात करेंगे। सोसाइटी का टेकओवर प्राधिकरण से कराया जाएगा।

4 साल पहले लिखा था
हालांकि सांसद डॉ महेश शर्मा इससे पहले 25 अप्रैल 2017 को भी तब के सीईओ अमित मोहन प्रसाद को इस बारे में खत लिख चुके हैं। तब वह केंद्र सरकार में कद्दावर मंत्री थे। तब उन्होंने प्राथमिकता के आधार पर निवासियों की समस्याएं सुलझाने के लिए कहा था। उन्होंने 5 जून 1997 को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और बिल्डर के बीच हुए करार की शर्तों की जांच करने के लिए कहा था। साथ ही उन्होंने लोगों की राहत के लिए सोसाइटी के अंदर सड़कें बनाने के लिए भी लिखा था। मगर इस पर अब तक अमल नहीं हो पाया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.