जेपीएल प्रीमियर लीग में दिल्ली डेयरडेविल्स ने 8 विकेट से जीता मैच, कशिश जैन ने खेली धुआंधार पारी

Greater Noida : जेपीएल प्रीमियर लीग में दिल्ली डेयरडेविल्स ने 8 विकेट से जीता मैच, कशिश जैन ने खेली धुआंधार पारी

जेपीएल प्रीमियर लीग में दिल्ली डेयरडेविल्स ने 8 विकेट से जीता मैच, कशिश जैन ने खेली धुआंधार पारी

Tricity Today | दिल्ली डेयरडेविल्स ने 8 विकेट से जीता मैच,

जेपीएल प्रीमियर लीग में दिल्ली डेयरडेविल्स ने 8 विकेट से जीता मैच, कशिश जैन ने खेली धुआंधार पारी Greater Noida : जैन इंटरनेशनल ट्रेड आर्गनाइजेशन (जीतो) नेशनल गेम्स के तहत जीतो प्रीमियर लीग का आयोजन शहीद विजय सिंह पथिक स्टेडियम में गुरुवार को शुरु हुआ। पहला मैच एमपीसीजी टाइगर और दिल्ली डेयडेविल्स के बीच खेला गया। टॉस जीतकर एमपीसीजी टाइगर ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। एमपीसीजी टाइगर निर्धारित 20 ओवर में 10 विकेट खोकर 99 रन बनाया। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली डेयरडेविल्स ने 8 विकेट से मैच जीत लिया। बैटिंग करने उतरे अमन सेटिया ने 33 गेंद में 21 रन बनाया, श्रेनिक जैन ने 16 गेंद में 18 रन, रिषभ 1 गेंद में 1 रन बनाकर रन आउट हो गए। उसके बाद बैटिंग करने उतरे हर्षित जैन ने 17 गेंद में 8 रन का योगदान दिया। शंकर जैन ने 15 गेंद में 6 रन बना सके। गोल्छा ने 15 गेंद में 12 रन बनाया। हर्षित सेठ ने 7 रन, भावी कामथ नॉट आउट रहे। एमपीसीजी को 12 रन अतिरिक्त मिला। 

कशिश जैन ने बनाए 36 गेंद में 47 रन
दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से गेंदबाजी करते हुए रेवन्त राक्यन ने 4 ओवर में 12 रन देकर 1 विकेट लिया, सिद्धार्थ जैन ने 21 रन देकर 2 विकेट और चेतन्य और रिषभ जैन ने 2-2 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से कशिश जैन ने 36 गेंद में 47 रन बनाकर नाबाद रहे, इन्होंने 7 चौके लगाकर दर्शकों का दिल जीत लिया। जैस जैन ने 1 रन का योगदान किया। आदित्य जैन ने 20 गेंद में 32 रन का पारी खेली। दिल्ली की टीम दो विकेट खोकर 8 विकेट से मैच जीत लिया।

8 जोन के खिलाड़ी शामिल
इस दौरान विक्की ओसवाल कन्वीनर ने बताया कि 8 जोन से 8 टीमें हिस्सा ले रही हैं। पहले मैच को लेकर खिलाड़ियों में काफी उत्साह है, सभी बहुत उत्साहित हैं। धीरक्षाजे, सचिव ने कहा कि जेपीएल में 8 जोन के खिलाड़ी शामिल हुए हैं। इस खेल में विनर खिलाड़ी को लक्ष्य ओलंपिक और एशियन गेम के लिए प्रशिक्षित किया जाएगा। अजय जैन चेयरमैन बताया कि इस प्रतियोगिता के लिए प्रोफेशनल कोच और अम्पायर हायर किया गया है। संजय शिशौदिया, बंगलोर चैप्टर ने कहा कि इस प्रतियोगिता से अच्छा रिजल्ट निकल कर आएगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.