दिल्ली पुलिस ने ग्रेटर नोएडा में पकड़ी सबसे बड़ी ड्रग्स फैक्ट्री, करोड़ों रुपए का माल और 4 विदेशी युवक अरेस्ट

बड़ा एक्शन : दिल्ली पुलिस ने ग्रेटर नोएडा में पकड़ी सबसे बड़ी ड्रग्स फैक्ट्री, करोड़ों रुपए का माल और 4 विदेशी युवक अरेस्ट

दिल्ली पुलिस ने ग्रेटर नोएडा में पकड़ी सबसे बड़ी ड्रग्स फैक्ट्री, करोड़ों रुपए का माल और 4 विदेशी युवक अरेस्ट

Tricity Today | दिल्ली पुलिस ने ग्रेटर नोएडा में पकड़ी सबसे बड़ी ड्रग्स फैक्ट्री

Greater Noida News : दिल्ली पुलिस ने ग्रेटर नोएडा में आकर एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। ग्रेटर नोएडा में स्थित अल्स्टोनिया हाउसिंग सोसाइटी में ड्रग्स फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मौके से 4 लोगों को गिरफ्तार किया। चारों आरोपी मूल रूप से अफ्रीका के रहने वाले हैं। यह दिल्ली पुलिस की ग्रेटर नोएडा में एक बड़ी कार्रवाई है। ग्रेटर नोएडा की इसी हाउसिंग सोसायटी से एनसीआर की कई यूनिवर्सिटी और कॉलेज में ड्रग्स की सप्लाई की जाती थी। बड़ी बात यह है कि इस फैक्ट्री का संचालन काफी समय से हो रहा था, लेकिन ग्रेटर नोएडा पुलिस को कोई खबर नहीं थी।

कैसे दिल्ली पुलिस पहुंची ग्रेटर नोएडा
दिल्ली पुलिस के अधिकारी अंकित सिंह ने बताया कि एसीपी ऑप्रेशन सेल राम अवतार, पुलिस इंस्पेक्टर सुभाष और दरोगा सपना शर्मा ने बीते 27 नवंबर को एजे जेम्स नामक एक अफ्रीकी नागरिक को गिरफ्तार किया था। दिल्ली पुलिस ने जेम्स के कब्जे से 70 ग्राम मेथामफेटामाईन की गोलियों बरामद की। जेम्स से पूछताछ के दौरान 11 जनवरी को उसके साथी शैड्रेक को दिल्ली पुलिस ने दबोच लिया। शैड्रेक से पूछताछ करने पर पता चला कि दो अफ्रीकी नागरिक इको और ओसिता ग्रेटर नोएडा में स्थित अल्स्टोनिया हाउसिंग सोसाइटी में रहते है।

अल्स्टोनिया सोसाइटी में बनाई ड्रग्स फैक्ट्री
दिल्ली पुलिस ने दोनों आरोपियों को बीते 16 जनवरी को दिल्ली के तिलोकनगर से गिरफ्तार किया। उनसे लम्बी पूछताछ की गई। जिसके बाद इको और ओसिता ने दिल्ली पुलिस को बताया कि वह दोनों ग्रेटर नोएडा की चाई-4 में में स्थित अल्स्टोनिया सोसाइटी में खुद ड्रग्स बनाते हैं। पुलिस ने उनकी निशानदेही से 20 किलो से ज्यादा कच्चा माल और करोड़ों रुपए का ड्रग्स बरामद किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.