दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्रों की स्कॉर्पियो गाड़ी मेट्रो पिलर से टकराई, एक की मौत और 4 घायल

Greater Noida : दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्रों की स्कॉर्पियो गाड़ी मेट्रो पिलर से टकराई, एक की मौत और 4 घायल

दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्रों की स्कॉर्पियो गाड़ी मेट्रो पिलर से टकराई, एक की मौत और 4 घायल

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्रों की स्कॉर्पियो गाड़ी हादसे का शिकार हुई है। इस घटना में एक छात्र की मौत हो गई है और 4 छात्र गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिनको इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में एडमिट कराया गया है। यह घटना शुक्रवार सुबह करीब 3:30 बजे की बताई जा रही है।

कैसे और कब हुआ हादसा
मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाला 22 साल का छात्र अंशुस्वरूप अपने साथियों के साथ ग्रेटर नोएडा आया था। शुक्रवार की सुबह करीब 3:30 बजे सभी छात्र स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर अल्फा-टू से परी चौक की तरफ जा रहे थे। रास्ते में डोमिनोस पिज़्ज़ा के सामने मेट्रो वाले पिलर से इनकी स्कॉर्पियो गाड़ी टकरा गई।

हादसे में बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हुई गाड़ी
पुलिस ने बताया कि इस घटना में स्कॉर्पियो गाड़ी बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई। तत्काल बीटा-2 कोतवाली टीम ने मौके पर पहुंचकर छात्रों को गाड़ी से बाहर निकाला और इलाज के लिए कैलाश अस्पताल में एडमिट कराया। जहां पर इलाज के दौरान अंशस्वरूप की मौत हो गई। इसके अलावा 4 छात्र गंभीर रूप से घायल हुए। जिनका इलाज कैलाश अस्पताल में चल रहा है। मृतक तक छात्र की पहचान दिल्ली कल्याणपुरी निवासी के रूप में हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.