अमेजॉन कंपनी के वेयरहाउस से आईफोन चुराने वाला डिलीवरी ब्वॉय अरेस्ट, 7 महीने पहले हुई थी चोरी

Greater Noida : अमेजॉन कंपनी के वेयरहाउस से आईफोन चुराने वाला डिलीवरी ब्वॉय अरेस्ट, 7 महीने पहले हुई थी चोरी

अमेजॉन कंपनी के वेयरहाउस से आईफोन चुराने वाला डिलीवरी ब्वॉय अरेस्ट, 7 महीने पहले हुई थी चोरी

Tricity Today | Amzonn Delivery Boy

अमेजॉन कंपनी के वेयरहाउस से आईफोन चुराने वाला डिलीवरी ब्वॉय अरेस्ट, 7 महीने पहले हुई थी चोरी Greater Noida : सूरजपुर स्थित अमेजॉन कंपनी के वेयरहाउस आईफोन चोरी करने वाले डिलीवरी ब्वॉय को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी ने करीब 7 महीने पहले वेयरहाउस से फोन चोरी किया था। इसके अलावा भी आरोपी पर एक युवती का नया मोबाइल चोरी करने का आरोप है। पुलिस में आरोपी के पास से चोरी किया गया आईफोन बरामद किया है। 

7 महीने पहले हुआ था मुकदमा दर्ज
सूरजपुर प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी की पहचान अनुराग चौहान निवासी इटावा हाल पता फरीदाबाद हरियाणा के रूप में हुई है। आरोपी अमेजॉन कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय का काम करता था। करीब 7 महीने पहले आरोपी ने सूरजपुर में स्थित कंपनी के वेयरहाउस से एक आईफोन चोरी किया था। कंपनी के प्रतिनिधि द्वारा इस मामले में सूरजपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया था। 

एक युवती का मोबाइल भी चुराया
इसके अलावा भी आरोपी के खिलाफ एक युवती का नया मोबाइल चोरी करने का मुकदमा दर्ज हुआ था। पुलिस घटना के बाद से आरोपी की तलाश में जुटी थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर चोरी किया गया आईफोन बरामद किया है। जबकि एक फोन को आरोपी ने किसी अनजान व्यक्ति को ऑनलाइन बेच दिया था।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.