जेवर एयरपोर्ट की साइट पर पहुंचे उपमुख्यमंत्री, अफसरों से इन सवालों के जवाब मांगे

ग्रेटर नोएडा में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य : जेवर एयरपोर्ट की साइट पर पहुंचे उपमुख्यमंत्री, अफसरों से इन सवालों के जवाब मांगे

जेवर एयरपोर्ट की साइट पर पहुंचे उपमुख्यमंत्री, अफसरों से इन सवालों के जवाब मांगे

Tricity Today | जेवर एयरपोर्ट की साइट पर पहुंचे उपमुख्यमंत्री

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य एक दिवसीय गौतमबुद्ध नगर के दौरे पर हैं। गुरुवार को उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ग्रेटर नोएडा पहुंचे। ग्रेटर नोएडा के दौरे के दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने निर्माणधीन नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट की साइट का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने संबंधित अधिकारियों से विकास कार्य को लेकर चर्चा की।

ये सवाल अफसरों से पूछे
केशव प्रसाद मौर्य ने नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट से संबंधित अधिकारियों से पूछा कि विकास कार्यों में कितनी गति आई है? कितने मजदूर नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर काम कर रहे हैं? इनके अलावा काफी अहम सवालों के जवाब केशव प्रसाद मौर्य ने संबंधित अधिकारियों से लिए हैं।

7200 से ज्यादा कर्मचारी कर रहे काम
नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के अधिकारियों ने उपमुख्यमंत्री को बताया कि दिन-रात 7200 से ज्यादा कर्मचारी साइट पर काम कर रहे हैं। केशव प्रसाद मौर्य को जानकारी दी गई कि अगले वर्ष सितंबर तक भारत के सबसे बड़े एयरपोर्ट से उड़ान भरी जाएगी। काफी तेजी के साथ नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का काम चल रहा है। युद्ध स्तर पर हवाई अड्डे को पूरा करने के लिए दिन-रात मेहनत की जा रही है।

सुरेंद्र सिंह नागर और धीरेन्द्र सिंह भी मौजूद रहे
केशव प्रसाद मौर्य के साथ राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर, जेवर विधानसभा के विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह, यमुना विकास प्राधिकरण के अधिकारी, प्रशासनिक और भाजपा नेता के पदाधिकारी मौजूद रहे। इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने यमुना विकास प्राधिकरण की सभी परियोजनाओं के बारे में विस्तार से जाना।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.