आज गले में तख्ती लटकाकर जान की भीख मांग रहे हैं माफिया

ग्रेटर नोएडा में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा बोले : आज गले में तख्ती लटकाकर जान की भीख मांग रहे हैं माफिया

आज गले में तख्ती लटकाकर जान की भीख मांग रहे हैं माफिया

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा

आज गले में तख्ती लटकाकर जान की भीख मांग रहे हैं माफिया
  • - डिप्टी सीएम ने कहा- एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट धीरेन्द्र सिंह के जेवर में बन रहा है
  • - नकल विहीन परीक्षाएं और पारदर्शिता अब उत्तर प्रदेश की पहचान बन चुकी हैं
  • - योगी आदित्यनाथ सरकार ने साढ़े चार वर्षों में साढ़े लाख युवाओं को नौकरियां दीं
Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के डिप्टी चीफ मिनिस्टर दिनेश शर्मा रविवार को ग्रेटर नोएडा में थे। सुबह दादरी में शिक्षक सम्मेलन को संबोधित किया और दोपहर बाद गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल हुए। इस मौके पर उन्होंने कहा, " विधायक धीरेंद्र सिंह के जेवर विधानसभा क्षेत्र में एशिया का सबसे बड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा बन रहा है। यह इलाका आने वाले वक्त में बड़ा औद्योगिक केंद्र बनकर उभरेगा।" दिनेश शर्मा ने प्रबुद्ध जनों को संबोधित करते हुए कहा, "एक वक्त था जब उत्तर प्रदेश में माफियाओं का बोलबाला होता था। आज योगी आदित्यनाथ की सरकार में माफिया गले में तख्ती लटकाकर अपनी जान की भीख मांग रहे हैं।"



योगी आदित्यनाथ सरकार ने साढ़े चार लाख युवाओं को नौकरियां दीं
जेवर विधानसभा क्षेत्र में स्थित गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में प्रबुद्ध सम्मेलन के मुख्य अतिथि उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने उपस्थित प्रबुद्धजनों और सामाजिक संगठनों  को संबोधित करते हुए कहा, "अपने आपको जनसेवा में समर्पित कर देने वाला ही देश और प्रदेश को बेहतर चला पाता है। आज प्रदेश में नकल विहीन परीक्षा हमारी सरकार की पहचान बन गई है। पिछली सरकारों में बिना रिश्वतखोरी के कोई नौकरी नहीं मिलती थी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार ने साढ़े चार वर्षों में साढ़े चार लाख नौकरी उपलब्ध कराई हैं। जेवर विधानसभा क्षेत्र में बहुत जल्दी एशिया के सबसे बड़े एयरपोर्ट का निर्माण शुरू होने जा रहा है।"



डिप्टी सीएम ने कहा- अब माफियाओं को जान की भीख मांगनी पड़ रही है
उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने आगे कहा, "पिछली सरकारों में माफियाओं का बोल-बाला था। आज वही माफिया गले में तख्ती लगाकर अपनी जान की भीख मांगते हुए घूम रहे हैं।" जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने प्रबुद्धजनों को संबोधित करते हुए कहा, "पिछली सरकारों में जमीन लेने के लिए किसानों पर गोलियां दागी जाती थीं। आज वहां मोदी और योगी के नेतृत्व में किसान ने अपनी जमीन के अधिग्रहण की सहमति हंसते-हंसते दी है। मोदी और योगी के नेतृत्व में हर मोर्चे पर सरकार ने बेहतर प्रदर्शन किया है।"



इस मौके पर गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉक्टर महेश शर्मा, दादरी के विधायक तेजपाल नागर, विधान परिषद के सदस्य श्रीचंद शर्मा, हरीश चंद भाटी, भाजपा के जिलाध्यक्ष विजय भाटी, जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चौधरी, एक्टिव सिटीजन टीम और शहर की तमाम आरडब्लूए के सदस्य मौजूद रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.