अवकाश के बावजूद अगले तीन दिन खुला रहेगा यमुना प्राधिकरण कार्यालय, लगेंगे विशेष कैंप

राहत: अवकाश के बावजूद अगले तीन दिन खुला रहेगा यमुना प्राधिकरण कार्यालय, लगेंगे विशेष कैंप

अवकाश के बावजूद अगले तीन दिन खुला रहेगा यमुना प्राधिकरण कार्यालय, लगेंगे विशेष कैंप

Tricity Today | Yamuna Authority

Greater Noida: आवंटियों को राहत देने के लिए लगातार तीन दिन छुट्टी के बावजूद यमुना प्राधिकरण (Yamuna Expressway Authority) का कार्यालय खुला रहेगा। इन 3 दिनों में रजिस्ट्री के लिए स्पेशल कैंप लगाया जाएगा। अवकाश के दौरान भी कैंप में आकर आवंटी अपनी रजिस्ट्री करा सकेंगे। इससे डेडलाइन के पहले यह प्रक्रिया पूरी हो जाएगी और अथॉरिटी को भी फायदा मिलेगा। 

साथ ही आवंटी बिना जुर्माने के रकम का भुगतान कर सकेंगे। दरअसल यमुना प्राधिकरण ने रजिस्ट्री कराने के लिए 31 अगस्त तक छूट दे रखी है। अगर कोई कोई आवंटी इस तिथि के बाद रजिस्ट्री कराएगा तो उसे जुर्माना देना पड़ेगा। अंतिम तिथि को देखते हुए यमुना प्राधिकरण ने लगातार तीन दिन अवकाश में अपना दफ्तर खोलने का निर्णय लिया है। अथॉरिटी कार्यालय शनिवार, रविवार और सोमवार को खुला रहेगा। 

हालांकि इन दिनों सिर्फ रजिस्ट्री के ही काम होंगे। इसके लिए विशेष शिविर लगाया जाएगा। यमुना प्राधिकरण के सीईओ डॉ अरुण वीर सिंह ने बताया कि छुट्टियों में दफ्तर खोलने का आदेश जारी किया गया है। सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहेंगे, ताकि रजिस्ट्री कराने में किसी तरह की दिक्कत ना हो। इसके लिए विशेष शिविर लगेंगे। इसकी तैयारी पूरी हो गई है।

अगले महीने होगी बोर्ड बैठक
नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना प्राधिकरण की बोर्ड बैठक अगले महीने होगी। इसके लिए तैयारी शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की बोर्ड बैठक 10 सितंबर को होगी। नोएडा प्राधिकरण की बोर्ड बैठक 11 सितंबर को और यमुना प्राधिकरण की 14 सितंबर को संपन्न होगी। बोर्ड बैठक की अध्यक्षता चेयरमैन करेंगे। बैठक को लेकर तैयारी शुरू हो गई है। इनमें कई महत्वपूर्ण प्रस्ताव रखे जाने हैं। प्राधिकरण में बोर्ड बैठक के लिए प्रस्ताव बनने शुरू हो गए हैं। जल्द ही इन को अंतिम रूप दिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.