दादरी नगर पालिका के खिलाफ धरना शुरू, एक दिसंबर को महापंचायत

विरोध : दादरी नगर पालिका के खिलाफ धरना शुरू, एक दिसंबर को महापंचायत

दादरी नगर पालिका के खिलाफ धरना शुरू, एक दिसंबर को महापंचायत

Google Image | दादरी शहर के कूड़ा निस्तारण केंद्र का विरोध

Greater Noida : दादरी शहर के कूड़ा निस्तारण केंद्र का विरोध करने के लिए दादरी के आसपास के ग्रामीणों ने विरोध करना शुरू कर दिया है। चिटेहरा, कटेहरा, पल्ला, बोडाकी, फूलपुर, नई बस्ती, बील अकबरपुर, आनंदपुर, शाहपुर, गारापुर और मिलक समेत अन्य गांवों के लोग विरोध कर रहे हैं। इन ग्रामीणों ने कूड़ा निस्तारण केंद्र बनाने के विरोध में अनिश्चिकालीन धरना शुरू कर दिया है।

इन गांवों के लोगों ने कूड़ा निस्तारण केंद्र बनाने का विरोध तेज करने के लिए एक दिसंबर को महापंचायत बुलाई है। चिटेहरा गांव के किसान नेता सुनील फौजी ने बताया कि दादरी शहर में कॉलोनाईजरों ने सारी जमीन खरीदकर अवैध कॉलोनी खड़ी कर दी हैं। दादरी नगर पालिका के पास कूड़ा निस्तारण केंद्र बनाने तक के लिए जमीन नहीं बची है। नगर पालिका अब चिटेहरा या नई बस्ती के आसपास खाली पड़ी सरकारी जमीन पर कूड़ा निस्तारण केंद्र बनाने की तैयारी कर रही है। कूड़ा निस्तारण केंद्र बनाने की जानकारी आसपास के ग्रामीणों को लगी तो सभी ने एकत्र होकर इसका पूरजोर विरोध करने का फैसला लिया है।

सुनील फौजी ने बताया कि चिटेहरा में अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया है। एक दिसंबर को विशाल महापंचायत होगी। धरने में बीजेपी नेता राधा चरण भाटी, समाजवादी पार्टी के नेता पीतांबर शर्मा, चिटेहरा के प्रधान मनीष, रण सिंह भाटी, राजेश प्रधान, संजय बीडीसी, श्याम सिंह भाटी, सुंदर प्रधान, फिरे भाटी पल्ला, कपिल प्रधान आनंदपुर, संजय बोडाकी, धीरज दतवाली, देवेंद्र भोगपुर, हरेंद्र भाटी और अरुण भाटी शामिल रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.