Galgotia University के सीईओ ध्रुव गलगोटिया को मिला इंस्पायरिंग लीडर्स अवॉर्ड

शहर की शान : Galgotia University के सीईओ ध्रुव गलगोटिया को मिला इंस्पायरिंग लीडर्स अवॉर्ड

Galgotia University के सीईओ ध्रुव गलगोटिया को मिला इंस्पायरिंग लीडर्स अवॉर्ड

Tricity Today | ध्रुव गलगोटिया

Greater Noida : द इकोनॉमिक टाइम्स इंस्पायरिंग लीडर्स अवार्ड 2022 का आयोजन दिल्ली में किया गया। प्लेसमेंट और अकादमिक उत्कृष्टता के क्षेत्र में अपने अनुकरणीय योगदान के लिए कार्यक्रम के दौरान जूरी द्वारा गलगोटियाज विश्वविद्यालय को पुरस्कार के लिए चुना गया।

विश्वविद्यालय में सभी सुविधाएं : ध्रुव गलगोटिया
विश्वविद्यालय के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ध्रुव गलगोटिया ने अवार्ड प्राप्त करते हुए कहा कि विश्वविद्यालय अपने छात्रों में वैवहारिक कौशल का समावेश करते हुए उन्हें वैश्विक पेशेवर बना रही है। गलगोटियाज विश्वविद्यालय अपने अत्याधुनिक परिसर, सामरिक शिक्षा, अधिगम प्रक्रिया और सबसे उन्नत सुविधाओं के लिए जानी जाती रही है। विश्वविद्यालय का ऐसे वातावरण का उद्देश्य रहा है। जिसके द्वारा छात्रों में कॉर्पोरेट औद्योगिक व्यक्तित्व पैदा किया जा सके और साथ ही साथ सर्वोच्च शैक्षिक प्रणाली को सशक्त बनाया जा सके और अपने छात्रों को अच्छे से अच्छे व्यवसायिक अवसर प्रदान कर सकें।

“जीवन में करूंगा और बेहतर”
ध्रुव ने इकोनॉमिक टाइम्स को धन्यवाद देते हुए कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए ईटी इंस्पायरिंग लीडर्स अवार्ड 2022 प्राप्त करने पर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह अवार्ड मुझे और बेहतर करने के लिए प्रेरित करेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.