डायल 112 पीआरवी ने दिखाई बहादुरी, हापुड़ से लूटे ट्रक को ग्रेटर नोएडा में पकड़ा, 30 किलोमीटर तक किया पीछा

बड़ी खबर : डायल 112 पीआरवी ने दिखाई बहादुरी, हापुड़ से लूटे ट्रक को ग्रेटर नोएडा में पकड़ा, 30 किलोमीटर तक किया पीछा

डायल 112 पीआरवी ने दिखाई बहादुरी, हापुड़ से लूटे ट्रक को ग्रेटर नोएडा में पकड़ा, 30 किलोमीटर तक किया पीछा

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश में डायल 112 की टीम बखूबी तरीके से काम कर रही है। डायल 112 को जब कोई कॉलर जानकारी देता है तो तत्काल सेवा पहुंचाई जाती है और मदद की जाती है। ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर यूपी डायल 112 की पीआरवी पर तैनात 3 कांस्टेबल की बहादुरी सामने आई है। जिन्होंने करीब 30 किमी पीछा करते हुए लूटे गए एक ट्रक को पकड़ा है। हालांकि चकमा देकर ट्रक में सवार बदमाश फरार हो गए। बाद में डायल 112 टीम ने ट्रक को बरामद कर दनकौर पुलिस को सौंप दिया है। बदमाश यह ट्रक हापुड़ से लेकर भागे थे। अब दनकौर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को पीड़ित की शिकायत मिल गई है।

हापुड़ पुलिस ने डायल 112 को दी जानकारी
दनकौर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हापुड़ से बुधवार की देर रात लाखों रुपये के परचून के सामान से भरा हुआ एक ट्रक बदमाशों ने लूट लिया था। इस दौरान बदमाश ट्रक के ड्राइवर को हापुड़ में ही फेंककर फरार हो गए थे। जिसके बाद बदमाश सामान से भरे ट्रक को ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे से लेकर हरियाणा की तरफ जा रहे थे। जिसकी सूचना हापुड़ पुलिस द्वारा ईस्टर्न पेरिफेरल पर तैनात पीआरवी को दी गई।

पुलिसकर्मियों ने 30 किलोमीटर तक किया पीछा
सूचना मिलने के बाद हाईवे पर तैनात पीआरवी अलर्ट हो गई। पुलिस को देखकर सिरसा के नजदीक से आरोपी ट्रक को लेकर भागने लगे। करीब 30 किमी पीछा करते हुए 2648 पीआरवी पर तैनात सब कमांडर अशोक, कमांडर नरेंद्र कुमार और पायलट अजीत कुमार ने बहादुरी दिखाई। डायल 112 में तैनात पुलिसकर्मियों ने बदमाशों को दनकौर क्षेत्र में स्थित नोरंगपुर गांव के नजदीक स्थित पेट्रोल पंप के पास घेर लिया।

पुलिस को देख ट्रक छोड़ फरार हुए बदमाश 
इस दौरान खुद को घिरता हुआ देख बदमाश ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। जिसके बाद पीआरवी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने मामले की सूचना दनकौर कोतवाली पुलिस को दी। दनकौर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया। दनकौर कोतवाली प्रभारी राधा रमण सिंह ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। हालांकि अभी तक इस संबंध में ट्रक के मालिक की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है। उनका कहना है कि शिकायत मिलने पर इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.