कोरियाई कम्पनियों के डायरेक्टर एनपीसीएल अफसरों से मिले, धीरेंद्र सिंह ने बिजली आपूर्ति पर करवाई बैठक

ग्रेटर नोएडा : कोरियाई कम्पनियों के डायरेक्टर एनपीसीएल अफसरों से मिले, धीरेंद्र सिंह ने बिजली आपूर्ति पर करवाई बैठक

कोरियाई कम्पनियों के डायरेक्टर एनपीसीएल अफसरों से मिले, धीरेंद्र सिंह ने बिजली आपूर्ति पर करवाई बैठक

Tricity Today | कोरियाई कम्पनियों के डायरेक्टर एनपीसीएल अफसरों से मिले धीरेंद्र सिंह

Greater Noida News : कोरियाई कम्पनियों की बिजली आपूर्ति से जुड़ी समस्याओं पर चर्चा करने और समाधान तलाश करने के लिए सोमवार को कंपनी निदेशकों और एनपीसीएल अफसरों के बीच बैठक हुई। यह बैठक जेवर से विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह ने अपने कैंप कार्यालय में बुलाई थी। इस दौरान कोरियाई कंपनियों ने बताया कि दिन में कई घंटे बिजली आपूर्ति बाधित रहती है। जिससे उत्पादन की लागत बढ़ रही है। एनपीसीएल के वाइस प्रेसिडेंट ने इन समस्याओं का शीघ्र समाधान करने का आश्वासन दिया है।

आपको बता दें कि शहर की कोरियाई कंपनियों के प्रतिनिधिमंडल ने पिछले दिनों ठाकुर धीरेंद्र सिंह के नेतृत्व में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। मुख्यमंत्री ने विभागों को इनकी समस्याओं का समाधान तेजी से करने का आदेश दिया था। अब इसी सिलसिले में सोमवार को विधायक ने कोरियाई कंपनी निदेशकों की मुलाकात नोएडा पावर कंपनी लिमिटेड के अधिकारियों से करवाई है। धीरेंद्र सिंह ने बताया कि कंपनी निदेशकों ने अपनी समस्याएं एनपीसीएल अफसरों के सामने रखी हैं। एनपीसीएल की ओर से वाइस प्रेसिडेंट सारनाथ गांगुली मौजूद रहे। वाइस प्रेसिडेंट ने कंपनियों की आपूर्ति निर्बाध करने का आश्वासन दिया है।

धीरेंद्र सिंह ने कहा, "एनपीसीएल यह पता लगाएगी कि किन वजहों से आपूर्ति बाधित होती है। शट डाउन, मेंटेनेंस या ब्रेकडाउन कम से कम करने की योजना बनाई जाएगी। बैठक में सैमक्वांग कंपनी के एमडी मौजूद रहे। यमुना एक्सप्रेसवे इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट अथॉरिटी के अधिकारियों ने भी बैठक में हिस्सा लिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.