दूसरे चरण के भूमि अधिग्रहण को लेकर विधायक और किसानों में हुई चर्चा

Jewar Airport : दूसरे चरण के भूमि अधिग्रहण को लेकर विधायक और किसानों में हुई चर्चा

दूसरे चरण के भूमि अधिग्रहण को लेकर विधायक और किसानों में हुई चर्चा

Tricity Today | विधायक और किसानों में हुई चर्चा

दूसरे चरण के भूमि अधिग्रहण को लेकर विधायक और किसानों में हुई चर्चा Greater Noida News : जेवर के विधायक धीरेन्द्र सिंह ने जेवर में बन रहे नोएडा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के दूसरे चरण से जुड़े किसानों से बातचीत की। सोमवार की विधायक गांवों में गए। जमीन लिए जाने संबंधी मुद्दों को लेकर किसानों की समस्याएं जानी हैं। विधायक ने एयरपोर्ट के प्रभावित ग्राम दयानतपुर में रन्हेरा, कुरैव और नंगला हुकुम सिंह आदि से आए किसानों के साथ बैठक की। किसानों से दूसरे चरण की भूमि को लेकर चर्चा हुई।
 
'सरकार किसानों की हर समस्याओं का समाधान करेगी'
इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा, "प्रदेश सरकार ऐसा कोई काम नहीं करेगी, जिससे किसानों का अहित हो। किसानों की जो भी समस्या हैं, उनका वार्ता के माध्यम से निराकरण किया जाएगा। पूरी दुनिया में जेवर वह मुक़ाम हासिल कर चुका है, जिसमें नौजवानों का भविष्य और उनकी तरक़्क़ी समाहित है। भविष्य के जेवर औऱ उसके विकास की प्रक्रिया को सतत बनाये रखना, हम सभी की जिम्मेदारी है।"

इस मौके पर किसान संगठन के अध्यक्ष अमरपाल सिंह, हंसराज सिंह, प्रेमवीर सिंह, रमेश सिंह, निर्दोष प्रधान, कारे भिक्कू, धर्मेंद्र सिंह, दरियाब सिंह, डब्बू सिंह आदि किसान मौजूद रहे।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.