जीएल बजाज कॉलेज में 'लाइफ बियॉन्ड स्टडीज' पर चर्चा, ओरिएंट केबल्स के सीईओ अमित पांडे हुए छात्रों से रूबरू

Greater Noida : जीएल बजाज कॉलेज में 'लाइफ बियॉन्ड स्टडीज' पर चर्चा, ओरिएंट केबल्स के सीईओ अमित पांडे हुए छात्रों से रूबरू

जीएल बजाज कॉलेज में 'लाइफ बियॉन्ड स्टडीज' पर चर्चा, ओरिएंट केबल्स के सीईओ अमित पांडे हुए छात्रों से रूबरू

Tricity Today | जीएल बजाज कॉलेज में 'लाइफ बियॉन्ड स्टडीज' पर चर्चा

Greater Noida News : जीएल बजाज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च में पीजीडीएम छात्रों के लिए "लाइफ बियॉन्ड स्टडीज" पर एक दिवसीय विशेषज्ञ चर्चा का आयोजन किया गया। इस विशेष सत्र में ओरिएंट केबल्स के सीईओ अमित पांडे ने भाग लिया। उन्होंने छात्रों को कैरियर के संभावित मार्गों की पहचान करने,अलग-अलग उद्योगों को समझने और पेशेवर सफलता के लिए आवश्यक कौशल एवं दक्षताओं पर विस्तृत जानकारी प्रदान की।

सामाजिक शिक्षा भी जरूरी
अमित पांडे ने अपने संबोधन में जीवन के विभिन्न पहलुओं के साथ अकादमिक संतुलन बनाए रखने की आवश्यकता पर जोर दिया। उन्होंने बताया कि औपचारिक शिक्षा के अलावा शौक, सामाजिक संपर्क और व्यक्तिगत विकास महत्वपूर्ण हैं। यह संतुलन जीवन के गोल निर्धारित करने और समग्र कल्याण को बनाए रखने में सहायक होता है। 

"ऊर्जा" को सक्रिय बनाए रखें
अमित पांडे ने छात्रों को सलाह दी कि वे अपनी "ऊर्जा" को सक्रिय बनाए रखें, जिससे व्यक्तिगत और पेशेवर दोनों ही क्षेत्रों में ऊर्जा और जुड़ाव के उच्च स्तर को बनाए रखा जा सके। कॉलेज की निदेशक डॉ.सपना राकेश ने इस कार्यक्रम में शामिल सभी विशेषज्ञों और अतिथियों को पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया। इस चर्चा को सफलतापूर्वक संपन्न किया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.