कंपनी में नौकरी करने वाले डिस्पैच इंचार्ज ने 10 लाख का माल किया गायब, पुलिस ने धर दबोचा

Greater Noida : कंपनी में नौकरी करने वाले डिस्पैच इंचार्ज ने 10 लाख का माल किया गायब, पुलिस ने धर दबोचा

कंपनी में नौकरी करने वाले डिस्पैच इंचार्ज ने 10 लाख का माल किया गायब, पुलिस ने धर दबोचा

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida : ईकोटेक वन एक्सटेंशन में स्थित एक कंपनी से सामान चोरी करने वाले कंपनी के डिस्पैच इंचार्ज को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से कंपनी से चोरी किया गया करीब दस लाख रुपए का सामान बरामद किया। कंपनी से माल चोरी होने के संबंध में प्रबंधन द्वारा मंगलवार को कासना कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया गया था। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पुलिस ने आरोपी की पहचान कर उसे माल समेत गिरफ्तार किया है।

दुकान में रखवा दिया सारा सामान
कासना कोतवाली प्रभारी संतोष कुमार शुक्ला ने बताया पकड़ा गया आरोपी मनीष शर्मा दनकौर कोतवाली क्षेत्र के दलेलगढ़ गांव का रहने वाला है। मनीष शर्मा ने ढाई महीने पहले ईकोटेक वन एक्सटेंशन में स्थित फुजियामा पावर सिस्टम कंपनी में नौकरी शुरू की थी। कंपनी प्रबंधन द्वारा मनीष शर्मा को वेयरहाउस में डिस्पैच इंचार्ज की जिम्मेदारी दी गई थी। जिसके चलते आरोपी मनीष ने वेयरहाउस से करीब दस लाख का सामान चोरी करवाया और गाड़ी में भरवाकर बिलासपुर में स्थित एक दुकान में रखवा दिया था। कंपनी प्रबंधन को वेयरहाउस से माल गायब होने के बारे में पता चला तो इस संबंध में कासना कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया गया।

सीसीटीवी की मदद से पकड़ा गया आरोपी चोर
कोतवाली प्रभारी ने बताया कि कंपनी प्रबंधन की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। इसके बाद पुलिस ने कंपनी के वेयरहाउस और गेट पर लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली। टीवी फुटेज में कंपनी का आरोपी डिस्पैच इंचार्ज मनीष शर्मा गाड़ी लोड करवाते हुए गेट से बाहर निकलवा देते हुए देखा गया। इस गाड़ी को बिना एंट्री करवाएं बाहर निकलवाया गया था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को माल समेत धर दबोचा। इसमें आरोपी की निशानदेही पर कंपनी से चोरी के 20 सोलर प्लेट, तीन एलईडी टीवी, एक वॉशिंग मशीन, 13 बैटरी, 9 इनवर्टर आदि सामान बरामद किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.