आज जिले की इन 18 सड़कों पर नहीं मिलेगी एंट्री, ट्रैफिक पुलिस ने किया डायवर्जन लागू

गौतमबुद्ध नगर वालों के लिए जरूरी खबर : आज जिले की इन 18 सड़कों पर नहीं मिलेगी एंट्री, ट्रैफिक पुलिस ने किया डायवर्जन लागू

आज जिले की इन 18 सड़कों पर नहीं मिलेगी एंट्री, ट्रैफिक पुलिस ने किया डायवर्जन लागू

Google Image | Symbolic Photo

आज जिले की इन 18 सड़कों पर नहीं मिलेगी एंट्री, ट्रैफिक पुलिस ने किया डायवर्जन लागू Greater Noida : भारत के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आज ग्रेटर नोएडा आ रहे हैं। वह दिल्ली से ग्रेटर नोएडा नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे के माध्यम से आएंगे। वह शुक्रवार को गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में चल रहे भारत-अफ्रीकी हैकाथन कार्यक्रम का समापन करेंगे। उनके आगमन को लेकर नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने गाइडलाइन जारी की है। जिले के 18 मार्गों को डायवर्ट किया गया है। नोएडा और ग्रेटर नोएडा के 18 रास्तों पर डायवर्जन लागू है। नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि यह डायवर्जन केवल सामान्य वाहनों के लिए है। इमरजेंसी वाहनों के लिए जनपद में कोई भी डायवर्शन लागू नहीं है। अगर किसी को किसी को कोई समस्या होती है तो वह यातायात हेल्पलाइन नंबर 9971009001 पर संपर्क कर सकता हैं।

इन 18 मार्गों को डायवर्ट किया गया
  1. गोल चक्कर चौक से एक्सप्रेसवे होकर ग्रेटर नोएडा की ओर जाने वाला यातायात गोल चक्कर चौक से रजनीगंधा चौक और सेक्टर-37 होकर अपने गंतव्य की ओर जा सकेगा।
  2. डीएनडी से एक्सप्रेसवे होकर ग्रेटर नोएडा की ओर जाने वाला यातायात रजनीगंधा चौक से स्टेडियम, सेक्टर-18 और सेक्टर-37 होकर अपने गंतव्य की ओर जा सकेगा।
  3. चिल्ला रेड लाइट से एक्सप्रेसवे होकर ग्रेटर नोएडा की ओर जाने वाला यातायात सेक्टर-14A फ्लाईओवर से गोलचक्कर चौक होते हुए रजनीगंधा चौक और सेक्टर-37 होकर अपने गंतव्य की ओर जा सकेगा।
  4. गोल चक्कर चौक से एक्सप्रेसवे होकर ग्रेटर नोएडा की ओर जाने वाला यातायात गोल चक्कर चौक से रजनीगंधा चौक और सेक्टर-37 होकर अपने गंतव्य की ओर जा सकेगा।
  5. रजनीगंधा चौक से एक्सप्रेसवे होकर ग्रेटर नोएडा की ओर जाने वाला यातायात रजनीगंधा से सेक्टर-18 और सेक्टर-37 होकर अपने गंतव्य की ओर जा सकेगा।
  6. एलिवेटेड मार्ग से एक्सप्रेसवे होकर ग्रेटर नोएडा की ओर जाने वाला यातायात सेक्टर-37 होकर अपने गंतव्य की ओर जा सकेगा।
  7. सेक्टर-37 से एक्सप्रेसवे होकर ग्रेटर नोएडा की ओर जाने वाला यातायात सेक्टर-44 गोल चक्कर होकर सर्विस रोड से अपने गंतव्य की ओर जा सकेगा।
  8. सर्विस रोड से नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर चढ़ने वाले यातायात का सर्विस रोड से संचालन कराया जाएगा।
  9. जीरो पॉइंट से परी चौक की ओर जाने वाला यातायात जीरो पॉइंट से नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे होकर पंचशील अंडरपास से एनएसईजेड होकर अपने गंतव्य को जा सकेगा।
  10. परी चौक से नोएडा-ग्रेटर नोएडा की ओर आने वाला यातायात अल्फा कमर्शियल गोल चक्कर और पी-3 गोलचक्कर होकर अपने गंतव्य को जा सकेगा।
  11. आगरा से नोएडा की ओर आने वाला यातायात परी चौक और अल्फा कमर्शियल गोल चक्कर होकर अपने गंतव्य को जा सकेगा।
  12. सेक्टर-37 से डीएनडी या चिल्ला की ओर आने वाला यातायात सेक्टर-37 से सेक्टर-18 और रजनीगंधा चौक होकर अपने गंतव्य को जा सकेगा।
  13. कालिंदी से चिल्ला या डीएनडी की ओर आने वाला यातायात सेक्टर-37 से सेक्टर-18, रजनीगंधा चौक होकर अपने गंतव्य को जा सकेगा।
  14. एलिवेटेड मार्ग से डीएनडी या चिल्ला की ओर आने वाला यातायात सेक्टर-18, रजनीगंधा चौक होकर अपने गंतव्य को जा सकेगा।
  15. सर्विस रोड से नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर चढ़ने वाले यातायात का सर्विस रोड से संचालन कराया जाएगा।
  16. रजनीगंधा से डीएनडी की ओर जाने वाला यातायात रजनीगंधा चौक से गोल चक्कर चौक होते हुए चिल्ला या न्यू अशोक नगर होकर अपने गंतव्य को जा सकेगा।
  17. डीएनडी से चिल्ला की ओर जाने वाला यातायात रजनीगंधा चौक से गोल चक्कर चौक होते हुए न्यू अशोक नगर होकर अपने गंतव्य को जा सकेगा।
  18. गोल चक्कर से चिल्ला की ओर आने वाला यातायात गोल चक्कर चौक से न्यू अशोक नगर होकर अपने गंतव्य को जा सकेगा।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.